logo-image

विदेश में Shahid Kapoor- Mira Rajput को याद आया बॉलीवुड, रीक्रिएट किया ये सीन

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. फिलहाल दोनों वेकेशन पर निकले थे. जहां से उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं.

Updated on: 22 Jul 2022, 01:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. अब जबकि कपल वेकेशन पर निकला था. ऐसे में उनकी कोई तस्वीर सामने न आए. ऐसा हो नहीं सकता. लेकिन हाल ही में उनकी जो तस्वीर सामने आयी है. उसे देखकर लग रहा है कि दोनों को विदेश में बॉलीवुड याद आ रहा है. ऐसे में वो एक फेमस सीन रीक्रिएट (Shahid Mira recreates DDLJ scene) करते भी दिखाई दिए हैं. जो इस समय वायरल हो रहा है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

आपको बता दें कि ये तस्वीर मीरा राजपूत ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Mira Rajput instagram page) से शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि पहली तस्वीर में मीरा ट्रेन में बैठी दिख रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने स्वेट शर्ट और पैंट में कैजुअल लुक लिया है. वहीं, दूसरी तस्वीर में एक तरह शाहिद- मीरा को ट्रेन में खींचते दिख रहे हैं. दोनों ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का सीन रीक्रिएट किया है. जिसमें दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं. इसके साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'एक्टिंग चिल/ चीजी'. उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाइक्स और कमेंट्स की बारिश हो गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (Shahid Kapoor Mira Rajput) अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ छुट्टियां मनाने स्विट्जरलैंड गए थे. इस दौरान कपूर फैमिली ने ट्रैकिंग की और कई अलग-अलग जगहों पर घूमे भी. दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से तमाम तस्वीरें भी शेयर की. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं.

खैर, वेकेशन की बातें तो काफी हो गई. अब थोड़े काम की बात कर ली जाए तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor upcoming movies) के पास दो फिल्में हैं. जिनमें 'फर्जी' (Shahid Kapoor Farzi) और 'ब्लडी डैडी' (Shahid Kapoor bloody daddy) का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर एक्टर की अपकमिंग फिल्मों के लिए एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.