logo-image

Yashoda Release : Samantha Ruth Prabhu को लग रहा बेहद डर, खुद बताई वजह

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही फिल्म 'यशोदा' में दिखने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 10 Nov 2022, 12:29 PM

highlights

  • सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया ऐसा पोस्ट
  • फिल्म 'यशोदा' होने वाली है रिलीज
  • एक्ट्रेस को लग रहा बेहद डर

नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही फिल्म 'यशोदा' में दिखने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपने डर के बारे में बताया है, जो उन्हें फिल्म की रिलीज से पहले लग रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने पूरे क्रू को फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. उनकी ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Samantha- Naga Chaitanya के तलाक के बदौलत बच गई उनकी जान!

पोस्ट में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस दोनों हाथों की ऊंगलियां क्रॉस किए और आंखें बंद किए दिख रहीं हैं. इस दौरान वो नाइट सूट पहने और बन बनाए काफी कैजुअल लुक में नजर आ रहीं हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बेहद नर्वस और विशेष रूप से एक्साइटेड! एक दिन बचा है. यशोदा की तरफ से आप सभी को शुभकामनाएं. मेरे निर्देशकों, निर्माता, कलाकारों और पूरे क्रू को शुभकामनाएं, क्योंकि वे मेरी ही तरह कल आपके फैसले का इंतजार कर रहे हैं. सभी उंगलियां और अंगूठे क्रॉस हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

के. हरि शंकर और हरीश नारायण के निर्देशन में बनी ये फिल्म 'यशोदा' कल यानी 11 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. जिसमें उनके साथ अन्नी मुकुंदम, वरलक्ष्मी सरथकुमार और मुरली शर्मा लीड रोल में रहेंगे. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सामंथा गजब का एक्शन दिखाती नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu होटल में कर चुकीं हैं काम, 500 रुपये थी कमाई

इसके अलावा सामंथा के चर्चा में आने की एक और वजह है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा और उनके एक्स हसबेंड नागा चैतन्य आने वाले दिनों में एक प्रोजेक्ट में साथ दिख सकते हैं. इसको लेकर सूत्र ने जानकारी साझा की है. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इस पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है.