News Nation Logo

Samantha- Naga Chaitanya के तलाक के बदौलत बच गई उनकी जान!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Jul 2022, 08:59:32 AM
Naga Chaitanya Samantha

सामंथा और नागा चैतन्य की जिंदगी का ये खुलासा कर देगा हैरान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

साउथ स्टार सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हमेशा से अपनी एक्टिंग के चलते चर्चा में रही. लेकिन जिस वक्त उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक लेने का फैसला किया, उसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में हैं. उस दौरान एक्ट्रेस पर कई तरह के आरोप भी लगे. जिन पर हाल ही में उन्होंने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Samantha in Koffee With Karan) में बात की है. इस दौरान उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं. जिन्हें सुनकर शायद आपके होश भी उड़ जाएं. आज हम आपको इन्हीं के बारे में बताने वाले हैं. 

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu latest statement) ने चैट शो में सबसे पहले खुद पर 250 करोड़ की एलिमनी लेने के आरोप पर बात की. जिसमें उन्होंने कहा, 'हर सुबह मैं आयकर अधिकारियों के इंतजार में उठती थी कि ऐसा कुछ भी नहीं है. पहले उन्होंने एलिमनी के बारे में कहानी बनाई. तब उन्हें ऐहसास हुआ कि यह विश्वसनीय नहीं लगता. फिर उन्होंने कहा कि शादी से पहले तो प्रीनपच्युअल एग्रीमेंट साइन किया गया था, जिसके तहत वो भत्ता नहीं मांग सकती."

उन्होंने कहा, "यह कठिन रहा है. लेकिन अब यह अच्छा है. मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हूं." जिसके बाद जब करण ने उनसे पूछा कि "आपके मामले में मुझे लगता है कि आप पहले थे जब आपने और आपके पति ने अलग होने का फैसला किया." जिस पर तुरंत सामंथा ने उन्हें रोका और कहा "एक्स हसबेंड". जिसके बाद करण ने कहा "माफ करो एक्स हसबेंड. जब आप और आपके एक्स हसबेंड (Samantha Ex husband Naga Chaitanya) अलग हो रहे थे. आपको क्या लगता है कि काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.” जिस पर सामंथा ने जवाब दिया, "हां, लेकिन मैं इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती और परेशान नहीं हो सकती थी. क्योंकि उन्होंने मेरे जीवन में इन्वेस्ट किया था."

वहीं, जब करण ने सामंथा (Samantha on hard feelings) से पूछा कि "क्या तुम लोगों में एक-दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्स हैं?" जिसके जवाब में सामंथा ने कहा, "हार्ड फीलिंग्स हैं, जैसे अगर आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं, तो आपको वहां नुकीली चीजों को छिपाना होगा." एक्ट्रेस के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि वे एक-दूसरे से कितनी नफरत करते थे कि नुकसान पहुंचाने से भी पीछे नहीं हटते. 

First Published : 22 Jul 2022, 08:59:32 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.