logo-image

सलमान खान ने Dashing लुक के साथ शेयर किया 'Radhe' का पोस्टर, बताई रिलीज डेट

पोस्टर में सलमान खान (Salman Khan) का लुक काफी दमदार लग रहा है. सलमान की फिल्म फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के अलावा फिल्म 'टाइगर 3', 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दीवाली' भी आने वाले समय में रिलीज को तैयार हैं

Updated on: 13 Mar 2021, 01:20 PM

highlights

  • सलमान ने फिल्म 'राधे' का पोस्टर रिलीज किया
  • सलमान ने राधे की रिलीज डेट भी बताई
  • सलमान की राधे इस साल 13 मई को रिलीज होगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ईद के मौके पर अपनी एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज करने वाले हैं. आज सलमान ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है जो वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में सलमान खान (Salman Khan) मस्कुलर अंदाज में हाथ में बंदूक लिए हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर में सलमान खान (Salman Khan) का लुक काफी दमदार लग रहा है. सलमान की फिल्म फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के अलावा फिल्म 'टाइगर 3', 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दीवाली' भी आने वाले समय में रिलीज को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की Photo, बोलीं- बहुत एक्साइटेड हूं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने...' सलमान खान की राध आज से ठीक 2 महीने बाद 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सलमान के पोस्टर और पोस्ट को खबर लिखने तक 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी सलमान के लुक की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही साथ कई फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि उन्हें फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने बताया तलाक से बचने का सीक्रेट, अक्षय के साथ इस अंदाज में शेयर कीं Photos

बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म दिखाने वालों को आश्वासन दिया था कि वे अपनी फिल्म को केवल थिएटरों में रिलीज करेंगे, ना कि सीधे ओटीटी पर ले जाएंगे. बता दें कि देश भर के प्रदर्शकों ने सलमान खान (Salman Khan) से अनुरोध किया था कि वे अपनी फिल्म केवल सिनेमाघरों में रिलीज करें. इस पर सलमान खान (Salman Khan) ने सिनेमाघरों से फिल्मों की स्क्रीनिंग के दौरान सभी सुरक्षात्मक कदम उठाने का आग्रह किया था. सलमान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा सलमान 'टाइगर 3', 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दीवाली' में भी जलवा दिखाएंगे.