logo-image

शहनाज गिल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की Photo, बोलीं- बहुत एक्साइटेड हूं

सोशल मीडिया पर आज शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेबी बंप के साथ प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं

Updated on: 13 Mar 2021, 12:23 PM

highlights

  • शहनाज गिल बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो
  • तस्वीर में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं
  • शहनाज और दिलजीत फिल्म हौसला रख में नजर आने वाले हैं

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ जल्द ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी दिखने वाली है. सोशल मीडिया पर आज शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेबी बंप के साथ प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के वायरल होते ही ट्विटर पर दिलजीत और शहनाज का नाम ट्रेंड होने लगा है. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने बताया तलाक से बचने का सीक्रेट, अक्षय के साथ इस अंदाज में शेयर कीं Photos

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज और दिलजीत की ये तस्वीर उनके नए प्रोजेक्ट की है. ये तस्वीर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की डेब्यू फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) से जुड़ी हुई है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच रोमांस देखने को मिलेगा. इस पोस्टर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फ्लोरल प्रिंट वाली शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ सफेद रंग के कोर्ट पैंट में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में शहनाज एक प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें: सारा का गोल्डन क्रॉप टॉप में दिखा ग्लैमरस अवतार, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) रोमांटिक कॉमेडी होगी. दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है. वहीं सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बारे में बात करें तो पंजाबी के साथ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी वो काफी फेमस हैं. दिलजीत पंजाबी इंडस्ट्री में तो शुरुआत से ही अपना जलवा दिखा रहे हैं, लेकिन अब दिलजीत बॉलीवुड में भी अपना दम दिखाने लगे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने ना केवल गाने बल्किबॉलीवुड फिल्मों में अभिनय भी किया है. हाल ही में दिलजीत मनोज बाजपेयी के साथ फिल्म सूरज पे मंगल भारी में नजर आए थे.