logo-image

ट्विंकल खन्ना ने बताया तलाक से बचने का सीक्रेट, अक्षय के साथ इस अंदाज में शेयर कीं Photos

वेकेशन पर भी ट्विंकल (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर कर रही हैं

Updated on: 13 Mar 2021, 11:44 AM

highlights

  • अक्षय खन्ना और ट्विंकल इन दिनों वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं
  • ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं
  • ट्विंकल ने कपल्स को तलाक से बचने का सीक्रेट बताया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं. वेकेशन पर भी ट्विंकल सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में ट्विंकल ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि क्या करने से तलाक होने रुक सकते हैं. बॉलीवुड के आदर्श कपल में से एक है ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सारा का गोल्डन क्रॉप टॉप में दिखा ग्लैमरस अवतार, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'कपल जो इंस्टाग्राम पर होते हैं, फिर रिएलिटी में कैसे होते हैं. कैमरे के सामने जिस तरह हम स्माइल देते हैं, अगर असलियत में एक-दूसरे के साथ ऐसा करने लग जाएं, तो तलाक की संभावना कम हो जाएगी. #SmileOkPlease' तस्वीर में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नाक और मुंह पकड़ रखा है, ऐसे में दोनों के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. दोनों की इस प्यारी सी तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने Photo शेयर करते हुए दी 'ब्रेकिंग न्यूज'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)दोनों ही बेहद सुलझे हुए और मजाकिया किस्म के इंसान हैं. ट्विंकल खन्ना (twinkle khanna) भले ही आज फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. कभी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने अलग लुक से चर्चा में आ जाती हैं, तो कभी किसी पोस्ट के कारण खबरों में आ जाती हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल ने हाल ही में 17 जनवरी को अपनी 21 वीं शादी की सालगिरह मनाई है. ट्विंकल खन्ना के काम की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में ट्विंकल के साथ लीड रोल में एक्टर बॉबी देओल थे.