Tiger 3 : सलमान खान के दिल के करीब है टाइगर फ्रेंचाइजी, ऑडियंस के फीडबैक से खुश हैं भाई जान

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 हाल ही में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. सलमान खान ने अब इस बारे में खुलकर बात की है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Salman Khan

Tiger3( Photo Credit : File photo)

सलमान खान वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं. मनीष शर्मा की डायरेक्टेड फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू और मजबूत बॉक्स-ऑफिस रिजल्ट मिले हैं. सुपरस्टार ने अब इस बारे में खुलकर बात की है और कहा है कि टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्मों की सफलता उन्हें परसनल लगती है. सलमान खान ने हाल ही में अपनी एक्शन थ्रिलर टाइगर 3 की सफलता पर एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा, मुझे एक्शन हीरो होने पर बहुत गर्व है. 

Advertisment

सलमान खान को पसंद आई ऑडियंस की फीडबैक

उन्होंने कहा, मुझे एक्शन हीरो होने पर बहुत गर्व है और मैं भाग्यशाली हूं कि लोगों ने मुझे कई फिल्मों में इस अवतार में पसंद किया है. इस स्टाइल के साथ बार-बार सफलता का स्वाद चखना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि लोगों को खुश करना सिनेमा की आसान स्टाइल नहीं है. आपको लगातार नया आविष्कार करना होगा और ऑडियंस को कुछ नया देना होगा जो उन्होंने प्रत्येक एक्शन फिल्म के साथ नहीं देखा है.

सलमान खान ने ऑडियस का आभार जताया

इसके बाद खान ने ऑडियस का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह अब तक तीन बार टाइगर की भूमिका निभा चुके हैं. उन्होंने कहा, तो, यह सराहना मेरे लिए सफलता की हैट्रिक की तरह महसूस होती है. अभिनेता ने फिर निष्कर्ष निकाला, इन फिल्मों की सफलता भी मेरे लिए बहुत परसनल है. टाइगर 3 ने भारत में 188.25 करोड़ की कमाई की है और दुनिया भर में केवल पांच दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

यह भी पढ़ें- फिल्म सैम बहादुर का BTS वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल हुए विक्की कौशल, नोट में लिखी दिल की बात

टाइगर 3 की रिकॉर्ड ओपनिंग पर सलमान खान

दिवाली के दिन रिलीज़ के दौरान टाइगर को ज़बरदस्त ओपनिंग मिली और लगभग दो दिनों में 100 करोड़ की कमाई की. खान ने कहा कि वह आडियंस के फीडबैक से खुश हैं. उन्होंने यह भी कहा कि फ्रेंचाइजी उनके दिल के करीब है. टाइगर 3 मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है. फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार हैं। यह वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है और टाइगर जिंदा है, युद्ध और पठान की घटनाओं के बाद होता है.

यह भी पढ़ें- संजय लीला भंसाली की इस हरकत से परेशान हुईं दीपिका, शूट के पहले दिन फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Source : News Nation Bureau

Salman Khan film Tiger 3 Salman Khan film सलमान खान पंचायत 3 टाइगर फ्रेंचाइजी Salman Khan film Tiger 3
Advertisment