logo-image

फिल्म सैम बहादुर का BTS वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल हुए विक्की कौशल, नोट में लिखी दिल की बात

विक्की कौशल ने अपनी अगली फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग के दौरान के कुछ बीटीएस वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें एक्टर के सबसे मुश्किल सीन्स को देखा जा सकता है.

Updated on: 17 Nov 2023, 07:21 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सैम बहादुर में सैम मानेकशॉ के किरदार की एक झलक साझा की. फिल्म के ट्रेलर और गाने 'बढ़ते चलो' ने सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही धूम मचा दिया है. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित इस वॉर ड्रामा में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी हैं. विक्की ने हाल ही में फिल्म के शूटिंग की एक झलक पेश करते हुए पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया और इसे अपनी सबसे कठिन भूमिका बताई.

विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर के पीछे की तैयारी

17 नवंबर को, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर के सेट से पर्दे के पीछे का एक वीडियो दिखाया. क्लिप में मेघना गुलज़ार के माइक्रो डायरेक्शन के साथ अभिनेताओं की तैयारी और प्रशिक्षण की झलकियां देखी जा सकती हैं. वीडियो में विक्की, सान्या मल्होत्रा और अन्य कलाकार भी शामिल हैं. विक्की ने सैम मानेकशॉ में अपने बदलाव के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि फिल्म के लिए निर्देशक के साथ उनकी पहली मुलाकात 2019 की पहली छमाही में हुई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

टीम ने विक्की कौशल के समर्पण की सराहना की

उन्होंने पूरी तैयारी प्रक्रिया पर चर्चा की, जिसमें रीडिंग सेशन, वर्कशॉप और कई लुक टेस्ट शामिल थे. मेघना ने फिल्म की विस्तार पर ध्यान दिया, जबकि सान्या ने शूटिंग के पहले दिन अपने आश्चर्य को साझा किया जब वह विक्की को उनके करेक्टर में पहचान नहीं सकीं. शूटिंग के बीच, विक्की ने ट्रेनिंग और ऊंची कूद और मुक्केबाजी सहित विभिन्न कौशल हासिल करने के लिए समय समर्पित किया. कलाकारों और क्रू ने भूमिका के प्रति विक्की के अटूट समर्पण को स्वीकार किया और उसकी सराहना की.

विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर के बारे में जानें

विक्की ने एक इमोशनल नोट लिखा, मैंने अब तक की सबसे कठिन भूमिका निभाई है. एक अभिनेता के रूप में मेरी सबसे समृद्ध और संतुष्टिदायक यात्रा रही है. इसे साकार करने के लिए पर्दे के पीछे जो कुछ हुआ उसका एक अंश आपके साथ साझा कर रहा हूं. सचमुच, बहादुरों से भरी टीम. सैम बहादुर में जहां विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल की भूमिका में हैं, वहीं सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी. इसके अलावा, फातिमा सना शेख को पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिखेंगी. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.