logo-image

संजय लीला भंसाली की इस हरकत से परेशान हुईं दीपिका, शूट के पहले दिन फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण की लय को तोड़ने की कोशिश में, भंसाली ने डायलॉग के फ्लो को बदल दिया, जबकि शॉट को ओरिजन्ल ही रखा और दीपिका ये सब देखकर परेशान हो गई थीं.

Updated on: 17 Nov 2023, 07:50 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'राम लीला' (Ram leela) को दर्शक आज भी पसंद करते हैं, ये 2013 में आई थी. इस फिल्म को रिलीज हुए भले ही 10 साल बीत गए लेकिन आज भी दर्शक फिल्म से जुड़े हर अपडेट को जानने के लिए बेसब्र रहते हैं. वहीं अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस और लीला की किरदारा निभाने वाली दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. फिल्म की शूटिंग के पहले दिन दीपिका के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसे सुन आज भी फैंस हैरान हो जाएंगे.

इस फिल्म को संजय लीला भंसाली (Sanjay leela bhansali) ने निर्देश किया था और सिद्धार्थ ने इसकी कहानी लिखी थी. एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने एक्ट्रेस की शूटिंग के पहले दिन को याद किया और कहा कि वह सेट पर पहले दिन रोई थीं. फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के बारे में बात करते हुए उन्होंने चर्चा की कि बताया कि उन्हें एक्टर्स की लय तोड़ने की एक आदत है. जी हां मतलब शूटिंग के दौरान वो एक्टर की टोकते हैं और उनके फ्लो को बिगाड़ देते हैं. 

इस वजह से रोईं दीपिका

दीपिका पादुकोण की लय को तोड़ने की कोशिश में, भंसाली ने डायलॉग के फ्लो को बदल दिया, जबकि शॉट को ओरिजन्ल ही रखा. सिद्धार्थ ने याद करते हुए कहा, शूटिंग का पहला दिन होने के कारण और वह हिंदी में नहीं सोचती, इस उलझन भरी स्थिति ने दीपिका को रोने पर मजबूर कर दिया. 

सिद्धार्थ ने बताया “संजय सर के पास यह चीज़ है कि वह एक्टर के रिध्म को तोड़ना चाहते हैं जो वह घर से लेकर आते हैं.  तो, वह उस सीन की शूटिंग कर रहे थे जहां दीपिका और रणवीर के बीच झगड़ा होता है. और उन्होंने डायलॉग का फ्लो बदल दिया क्योंकि वह उनके रिध्म को तोड़ना चाहते थे. उन्होंने आगे कहा, हमने वही शूट किया जो ओरिजन्ल तौर पर स्क्रिप्ट में लिखा गया था. लेकिन उन्होंने दीपिका की तारतम्यता तोड़ने के लिए इसे बदल दिया. यह उनके लिए पहला दिन था और  वो डायलॉग्स जो वो घर से सोचकर आईं थीं कैमरे के सामने नहीं कर पाईं, इसलिए वो रोने लगीं. साथ ही दीपिका रणवीर की लव स्टोरी भी इस फिल्म के साथ शुरू हुई रणवीर दीपिका को पसंद करने लगे थे और उन्हें दीपिका से प्यार हो गया था, और दीपिका उस समय डिप्रेशन से जूझ रही थीं.