News Nation Logo
Banner

कैटरीना कैफ के अलावा सिर्फ 6 अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं सलमान खान

फिल्मों में जबरदस्त एक्शन से लोगों का दिल जीतने वाले सल्लू भाई, सोशल मीडिया पर भी लोगों को काफी एंटरटेनमेंट किया करते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 42 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जाहिर है कि फैंस अपने चहेते स्टार की हर एक एक्टिविटी पर नजर रखते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 Jul 2021, 01:04:09 PM
Salman Khan

Salman Khan (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

highlights

  • सलमान खान को लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • सलमान सिर्फ 27 लोगों को ही फॉलो करते हैं
  • सलमान खान की फॉलोइंग लिस्ट में सिर्फ 7 एक्ट्रेसेस

नई दिल्ली:

‘दिल में समझ आते हैं दिमाग में नहीं’. सलमान खान (Salman Khan) का ये फेमस डायलॉग है. हालांकि अपनी असल जिंदगी में भी वे इसे फॉलो करते हैं. यही वजह है फैंस उन्हें प्यार से भाई जान कहते हैं. सलमान खान चाहे दबंग (Dabang) के नाम से फेमस हैं लेकिन इनका दिल काफी नरम है इसी कारण वे हर किसी की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. फिल्मों में जबरदस्त एक्शन से लोगों का दिल जीतने वाले सल्लू भाई, सोशल मीडिया पर भी लोगों को काफी एंटरटेनमेंट किया करते हैं. इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) पर उन्हें 42 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

ये भी पढ़ें- तमिल एक्ट्रेस याशिका आनंद हुईं सड़क हादसे का शिकार, दोस्त की मौत

जाहिर है कि फैंस अपने चहेते स्टार की हर एक एक्टिविटी पर नजर रखते हैं. सलमान भी अपने फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. वे कभी अपने मस्ती भरे वीडियोज से फैंस को एंटरटेन करते हैं, तो कभी अपने वर्कआउट वीडियो से उन्हें फिटनेस के लिए प्रेरित करते हैं. हालांकि, सलमान की जिंदगी में भी कुछ खुशकिस्मत लोग हैं, जिन्हें सलमान खान फॉलो करते हैं. 

जहां सलमान को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. वहीं अभिनेता, फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर केवल 30 से कम लोगों को फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर सलमान कुल 27 लोगों को फॉलो करते हैं और इस लिस्ट में सिर्फ सात एक्ट्रेस हैं. अनुमान लगाने के लिए कोई अंक नहीं, उनमें से एक कैटरीना कैफ है. कैटरीना और सलमान, जिन्होंने भारत और टाइगर जिंदा है के अलावा साथ कई फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम किया है. एक समय में दोनों एक दूसरे को डेट करते थे. इन नामों के अलावा, सलमान अपने परिवार के सदस्यों को भी फॉलो करते हैं जिनमें भाई अरबाज खान और सोहेल खान, बहन अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री और बहनोई अतुल अग्निहोत्री शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- मीराबाई चानू को बधाई देने में टिस्का चोपड़ा से हुई गलती, मांगी माफी 

सलमान खान इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के अलावा संगीता बिजलानी, डेजी शाह, वलूशा डी सूजा, जैकलीन फर्नांडिस, यूलिया वंतूर और इसाबेल कैफ को फॉलो करते हैं. कैटरीना कैफ और संगीता बिजलानी उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने सलमान खान के दिल को भी चुरा लिया. सलमान खान का पहला प्यार संगीता बिजलानी हैं, तो आखिरी कैटरीना कैफ. कैटरीना के जाने के बाद से सलमान एक बार सिंगल ही हैं. इसाबेल कैफ को सलमान खान ने शायद इसलिए फॉलो किया होगा, क्योंकि वो कैटरीना कैफ की बहन हैं. 

सलमान खान की फॉलोइंग लिस्ट में शामिल अन्य 4 एक्ट्रेसेस में से 3 को तो सलमान खुद ही बॉलीवुड में लेकर आए हैं. इनका नाम डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिस और यूलिया वंतूर है. वहीं वालुशा डिसूजा चुलबुल पांडेय यानी सलमान खान की काफी अच्छी दोस्त हैं. वालुशा डिसूजा और सलमान की दोस्ती के किस्से मीडिया में काफी वायरल हो चुके हैं. वालुशा को सलमान की फैमिली का तकरीबन हर सदस्य फॉलो करता है.

First Published : 25 Jul 2021, 01:03:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.