News Nation Logo

धोखाधड़ी केस में सलमान खान और उनकी बहन को समन, जानें पूरा मामला 

चंडीगढ़ के मनीमाजरा के व्यापारी ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन के सीईओ के अलावा कई अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Jul 2021, 07:48:27 PM
salman alvera

सलमान खान और उनकी बहन को समन (Photo Credit: फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

चंडीगढ़ के मनीमाजरा के व्यापारी ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan), उनकी बहन अलवीरा खान और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन के सीईओ के अलावा कई अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं. शोरूम खोलने के बाद कंपनी दिल्ली से सामान नहीं भेज रही है. कंपनी की वेबसाइट भी बंद है. व्यापारी अरुण गुप्ता ने चंडीगढ़ पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया है कि बींग ह्यूमन कंपनी के नाम पर उनसे करोड़ों की ठगी हुई है. पुलिस के अधिकारियों ने सलमान खान, अलवीरा खान और बीइंग ह्यूमन के सीईओ प्रसाद कपारे और अन्य को समन भेजा है. 

यह भी पढ़ें : अगर World Cup रद्द हुआ तो ये होगा बड़ा नुकसान, बोले सौरव गांगुली

व्यापारी अरुण गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने एनएसी एरिया में करीब 3 करोड़ रुपये की लागत से बींग ह्यूमन ज्वेलरी का शोरूम सलमान खान के कहने पर खोला था. शोरूम खुलवाने के लिए स्टाइल कविटेंट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड जोकि बींग ह्यूमन ज्वैलरी की कंपनी है, मैं एक एग्रीमेंट भी किया था. एग्रीमेंट में शर्तों के अनुसार, एक रोड पर शोरूम बनाया और उसके बाद उनकी ज्वेलरी इसमें रखी.

लेकिन, कंपनी के सीईओ प्रसाद कपारे और अन्य ने अरुण गुप्ता को बताया कि सलमान खान ने हमें बिग बॉस के सेट पर बुलाया और कंपनी को ओर से उन्हें हर तरह की सहायता देने का भरोसा दिया है. शिकायतकर्ता ने एक वीडियो पुलिस को भी भेजी है. उनका आरोप है कि सलमान खान ने कहा था कि शोरूम के उद्घाटन पर आएंगे, लेकिन व्यस्त होने की वजह से वे नहीं आ पाए.

यह भी पढ़ें : मोदी कैबिनेट में बड़ा फैसला: हेल्थ इमरजेंसी के लिए 23 हजार करोड़ का एलान

वहीं, चंडीगढ़ पुलिस ने व्यापारी अरुण की शिकायत पर 10 दिन के भीतर सलमान खान, उसकी बहन अलवीरा खान और कंपनी के अधिकारियों को समन भेजे हैं और जवाब देने को कहा है. चंडीगढ़ सिटी एसएसपी का कहना है कि जो शिकायत हमारे पास आई है उसके मुताबिक हमने नोटिस जारी किया है. उसमें सलमान खान का नाम भी है. उन्होंने कहा कि जांच जारी है और जो भी जांच में निकल कर आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Jul 2021, 07:48:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो