logo-image

सानंद वर्मा अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पहनेंगे खाकी

सानंद वर्मा अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पहनेंगे खाकी

Updated on: 25 Apr 2022, 05:25 PM

मुंबई:

अभिनेता सानंद वर्मा, जिन्हें हाल ही में अपहरण 2 में देखा गया था और इसके लिए उन्हें कई प्रशंसाएँ भी मिलीं, वर्तमान में प्रकाश सैनी द्वारा निर्देशित चार लुगाई नामक एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

यह पहली बार होगा जब सानंद एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे।

अपनी भूमिका के बारे में अधिक बताते हुए सानंद कहते हैं, मैं इसे प्राप्त करने के लिए बहुत खुश हूं। चार लुगाई की कहानी बहुत दिलचस्प है और यह 4 महिलाओं, एक लड़का और एक पुलिस इंस्पेक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं और कुछ साझा नहीं कर सकता क्योंकि यह पहली बार होगा जब इस विषय पर कोई फिल्म बनाई गई है। मेरी भूमिका संतोष गुप्ता की है जो एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाएंगे जिसमें कॉमेडी का एक तत्व भी है। जाने-माने चरित्र कलाकार बिजेंद्र काला फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

तो इस भूमिका को निभाने में किस तरह की तैयारी का काम चला? हमने हिंदी फिल्मों में कई पुलिस अधिकारियों की भूमिकाएं देखी हैं और मैंने चार लुगाई में अपने चित्रण के लिए उनमें से किसी का भी पालन नहीं किया है। मैं एक पत्रकार हुआ करता था और कई पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत करता था जब मैं क्राइम बीट को कवर करता था। इसलिए, मैंने जो भी इनोवेशन किया है, मैंने उन बारीकियों को अपने अनुभव से लेने की कोशिश की है। साथ ही जिन मूंछों से मैं फिल्म में खेल रहा हूं वह असली होगी जिसे बढ़ने में एक महीना लगा। और मुझे लगता है कि जब आपका चेहरा क्लीन शेव होता है तो आप वास्तव में मूंछों और दाढ़ी के साथ-साथ बहुत से नए लुक को आजमा सकते हैं।

मुझे खुशी है कि मूंछें वास्तव में मेरे द्वारा निभाए जा रहे चरित्र को एक नया व्यक्तित्व दे रही हैं।

वर्मा यह भी कहते हैं, वर्तमान में हम अपनी शूटिंग के अंतिम चरण में हैं, मथुरा की चिलचिलाती गर्मी में फिल्म कर रहे हैं, लेकिन प्रकाश सैनी के मार्गदर्शन में काम करने का एक अच्छा अनुभव है, जिन्होंने चल भाग, ए टेल ऑफ राइजिंग रानी जैसी फिल्में बनाई हैं। मथुरा की जगहों से हमें जो ²श्य मिल रहे हैं, वे मेरे बहुत करीब हैं और मुझे यकीन है कि फिल्म के खत्म होने के बाद दर्शक भी इसे स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे।

इससे पहले सानंद मर्दानी, रेड, पटाखा, छिछोरे, हेलमेट, हम दो हमारे दो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वर्मा ने आखिरी बार अपहरण 2 में सत्यनारायण दुबे की भूमिका निभाई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.