logo-image

Golden Globe Awards 2023 : 'Natu Natu' सॉन्ग ने जीता गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड, RRR ने विदेश में लहराया देश का परचम

पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की गूंज दुनियाभर में सुनने को मिल रही है. बीते दिनों फिल्म को ऑस्कर 2023 के लिए नॉमिनेट किया गया.

Updated on: 11 Jan 2023, 08:07 AM

highlights

  • गोल्डन ग्लोब्स 2023 अवॉर्ड में पहुंची 'आरआरआर' की टीम
  • राम चरण- जूनियर एनटीआर समेत रेड कार्पेट पर दिखे राजामौली
  • 'नाटू नाटू' ने जीता बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड

नई दिल्ली:

Golden Globes Awards 2023 : पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की गूंज दुनियाभर में सुनने को मिल रही है. बीते दिनों फिल्म को ऑस्कर 2023 के लिए नॉमिनेट किया गया. इस बीच हाल ही में फिल्म स्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) समेत डायरेक्टर एस एस राजामौली गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 अटेंड करने के लिए लॉस एंजेलिस पहुंचे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहीं हैं. जिनमें रेड कार्पेट पर उनका लुक देखा जा सकता है. साथ ही उनके लिए फैंस की दीवानगी भी देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें- RRR की उपलब्धि पर Priyanka Chopra ने दी बधाई, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

राम चरण ने एक ग्रुप फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि राम चरण अपनी वाइफ उपासना के साथ और जूनियर एनटीआर अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति के साथ नजर आ रहे हैं. इनके अलावा एस एस राजामौली की पूरी टीम देखने को मिल रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'द आरआरआर फैमिली! गोल्डन ग्लोब्स के रास्ते में.' इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए टीम को बधाई दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

वहीं, एक अन्य वीडियो पैपराजी पेज से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें फैंस 'आरआरआर' का पोस्टर हाथ में लिए मेगा स्टार राम चरण का इंतजार करते दिख रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे चरण को देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' को बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड से नवाजा गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- Ram Charan और Junior NTR के बीच 3 दशकों से थी दुश्मनी, ऐसे हुई दोस्ती

'आरआरआर' (RRR) में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस ने स्क्रीन शेयर किया था. सभी कलाकार अपनी-अपनी जगह बेहतरीन दिखाई दिए थे. फिल्म में दो क्रांतिकारियों (अल्लूरी सीताराम राजू और कोमरम भीम) की कहानी को दिखाया गया है, जिनकी दोस्ती होती है और फिर वे ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं.