News Nation Logo

Ram Charan और Junior NTR के बीच 3 दशकों से थी दुश्मनी, ऐसे हुई दोस्ती

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में एनटीआर ने राम चरण के साथ 3 दशकों पुरानी उनकी दुश्मनी का खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 01 Apr 2022, 05:55:36 PM
collage

जूनियर एनटीआर ने राम चरण संग उनकी दोस्ती पर कही बड़ी बात (Photo Credit: @jrntr and @rrrmovie Instagram)

नई दिल्ली:  

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. साथ ही लोग कलाकारों की एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में जूनियर एनटीआर (Junior NTR on Ram Charan) ने राम चरण के साथ अपने रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके परिवार पिछले तीन दशकों से दुश्मन हैं. लेकिन फिर उनकी दुश्मनी दोस्ती में बदल गई. ऐसे में लोगों के मन में सवाल आ रहे हैं कि भला तीन दशकों से चली आ रही दुश्मनी दोस्ती में किस तरह बदल गई. आज हम आपके इस सवाल का जवाब इस आर्टिकल में देने वाले हैं. 

जूनियर एनटीआर (Junior NTR Latest Statement) ने हाल ही में अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए बताया कि उनकी और राम चरण (Junior NTR and Ram Charan Rivalry) की फैमिली पिछले 3 दशकों से दुश्मनी निभा रही है. एक्टर बताते हैं कि वो दुश्मन थे, लेकिन दोस्त भी थे. लेकिन 'आरआरआर' (RRR Release) के बाद सबकुछ बदल गया. वो और राम चरण (Junior NTR and Ram Charan Friendship) अब पक्के दोस्त बन चुके हैं. जूनियर एनटीआर का ये बयान जहां एक तरफ लोगों को हैरान कर रहा है. वहीं, दूसरी तरफ लोग उनकी सराहना भी कर रहे हैं कि उन्होंने अपनी दुश्मनी को दोस्ती में बदल दिया. 

बता दें कि इससे पहले भी तारक यानी जूनियर एनटीआर ने (Junior NTR on RRR characters) राम चरण को लेकर कहा था कि उन्होंने एक्टर को भीम बनने में काफी मदद की. गौरतलब है कि फिल्म 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर ने कोमरम भीम की भूमिका निभाई थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि वो आरआरआर में अपनी भूमिका राम चरण के बिना सोच भी नहीं सकते. उनका कहना था कि राम चरण (Ram Charan Character) ने अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका के साथ बिल्कुल न्याय किया है. उन्होंने राम का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया है. उन्होंने कहा कि न केवल आरआरआर बल्कि भीम भी राम के बिना अधूरा था.

खैर, बात करें फिल्म की तो इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कैमियो रोल में नज़र आए. बता दें कि इस फिल्म को एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म (RRR Box Office Collection) ने रिलीज के पहले दिन से ही बेहतरीन शुरुआत की. जिसने पहले दिन 20.07 करोड़ की कमाई की. जो अब 6ठें दिन बढ़कर 120.59 करोड़ हो चुकी है. दर्शकों को ये मल्टी स्टारर फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 

First Published : 01 Apr 2022, 05:55:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.