News Nation Logo
Banner

कोरोना के कारण 'सूर्यवंशी' की रिलीज पर फिर से संकट, रोहित शेट्टी ने की CM उद्धव से मुलाकात

महाराष्ट्र में कोरोना महामारी एक बार फिर से कहर बरपा रहा है. इस महामारी से मायानगरी में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज पर संकट खड़ा हो गया है

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 05 Apr 2021, 01:05:59 PM
Sooryavanshi

Sooryavanshi (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Instagram)

highlights

  • 'सूर्यवंशी' की रिलीज पर फिर से संकट 
  • महाराष्ट्र में कोरोना से हालात बेकाबू
  • रोहित शेट्टी ने सीएम उद्धव से की मुलाकात

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कोरोना संक्रमित (Akshay Kumar Corona Positive) होने की खबर से ही एक्टर के फैन्स काफी निराश हैं. वे जल्द से जल्द अपने चहेते एक्टर के स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं. और एक बार फिर से उनकी बड़े पर्दे पर वापसी की राह तक रहे हैं. अक्की के फैन्स बड़ी बेसब्री से उनकी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हो सकता है कि उनको इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़े. दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना महामारी एक बार फिर से कहर बरपा रहा है. इस महामारी से मायानगरी में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज पर संकट खड़ा हो गया है. 

ये भी पढ़ें- ‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम रिद्धिमा पंडित की मां का कोरोना से निधन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने एक बार फिर से कड़े नियमों को लागू कर दिया है. राज्य में कोरोना खतरे को देखते हुए वीकएंड पर लॉकडाउन और रात में कर्फ्यू जैसे नियम लागू कर दिए गए हैं. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री को अपनी फिल्मों की चिंता सता रही है. धीरे धीरे फिल्मों की रिलीज डेट आना शुरू हुई थीं लेकिन कोरोना ने फिर घेर लिया. इन सबसे बड़ी फिल्म अक्षय कुमार की सूर्यवंशी थी. जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट को और आगे बढ़ा दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

रोहित शेट्टी इस फिल्म को लेकर एक साल से चिंता में हैं, इसी सिलसिले में उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से मीटिंग की. ये मीटिंग शनिवार को वर्चुअल हुई. जानकारी के मुताबिक इस मीटिंग में सीएम ने रोहित शेट्टी की तारीफ की कि उन्होंने इस फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी है. इससे पहले फिल्म मेकर्स ने अक्षय कुमार के जन्मदिन पर 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का ऐलान किया था. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए मेकर्स इसे एक बार फिर से टालने की योजना बना रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए एजाज खान कोरोना पॉजिटिव, NCB टीम का भी होगा टेस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बताया कि 'कोरोना के बाद सबसे ज्यादा नुकसान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हुआ है. एक साल से थिएटर्स बंद रहे जिसकी वजह से कंपनियां घाटे में आ गईं. आर्धिक हालात सही नहीं होने पर काफी स्टाफ को हटाना पड़ा और कम से कम स्टाफ के साथ कम चलाना पड़ रहा है.' इसलिए सीएम से मांग की गई कि वो टैक्स में राहत देने पर विचार करें जिनमें प्रॉपर्टी टैक्स प्रमुख तौर पर शामिल है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2021, 01:05:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.