News Nation Logo

‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम रिद्धिमा पंडित की मां का कोरोना से निधन

राधिका पंडित (Ridhima Pandit) की मां हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गई थीं. कोरोना के कारण उनकी तबियत खराब होने पर उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राधिका पंडित की मां को 3 दिन पहले सांस लेने में तकलीफ हुई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 05 Apr 2021, 12:08:23 PM
Ridhima Pandit

Ridhima Pandit (Photo Credit: फोटो- @ridhimapandit Instagram)

highlights

  • राधिका पंडित की मां ने अस्पताल में ली आखिरी सांस
  • 3 दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था
  • नीनावती अस्पताल में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक बार फिर से देश में कहर मचा रखा है. मायानगरी मुंबई में इसका प्रकोप काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है. कई बॉलीवुड और टीवी सेलीब्रेटी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और गोविंदा (Govinda) भी इस वायरस का शिकार हो गए हैं. इस बीच इस महामारी ने एक टीवी सेलीब्रेटी की मां की जान ले ली. ये टीवी सेलीब्रेटी कोई और नहीं बल्कि टीवी शो 'बहु हमारी रजनीकांत' (Bahu Hamari Rajnikant) की एक्ट्रेस राधिका पंडित (Ridhima Pandit) हैं. राधिका पंडित (Ridhima Pandit) पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब उनकी मां का कोविड-19 की वजह से निधन हो गया. वे किडनी की समस्या से जूझ रही थीं. उनको 3 दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

ये भी पढ़ें- अस्पताल में भर्ती हुए अक्षय कुमार, Tweet कर दी जानकारी

राधिका पंडित (Ridhima Pandit) की मां हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गई थीं. कोरोना के कारण उनकी तबियत खराब होने पर उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राधिका पंडित की मां को 3 दिन पहले सांस लेने में तकलीफ हुई थी. जिसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों के काफी प्रयासों के बाद भी उनको बचाया नहीं जा सका. 

किडनी समस्या से जूझ रही थीं

बता दें कि रिद्धिमा पंडित की मां 68 साल की थीं, कई सालों से वह किडनी की समस्या से जूझ रही थीं. रिद्धिमा के करीबी सोर्स के हवाले से बताया जा रहा है कि किडनी की समस्या होने के बावजूद रिद्धिमा की मां अपनी लाइफ को अच्छी तरह से मैनेज कर रही थीं. किडनी किसी न किसी तरह सही काम कर रही थीं. फिर कुछ समय पहले कोविड-19 हुआ और चीजें बदलने लगीं. उन्हें दिक्कतें होनी शुरू हो गईं. 

ये भी पढ़ें- 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे, Video हुआ वायरल

महामारी से संक्रमित होने के चलते उनका परिवार उनसे दो-तीन दिनों से नहीं मिल पा रहा था. बता दें कि रिद्धिमा पंडित टीवी जगत के कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. सीरियल 'हमारी बहू रजनीकांत' में रिद्धिमा लीड रोल में थीं और 2019 में रियेलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की भी हिस्सा रही थीं. शो के दौरान उन्हें खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा 'खतरा खतरा खतरा', 'हम आई एम बिकॉज ऑफ अस' जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं.

कोरोना से अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती

कोरोना संक्रमित होने के बाद अक्षय कुमार भी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हए जानकारी दी. उन्होंने कहा कि 'डॉक्टर की सलाह के अनुसार वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं.' अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आपकी दुआओं का असर हो रहा है. मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है. मैं एडमिट हो गया हैं. जल्द वापस आउंगा. आप लोग अपना ध्यान रखें.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2021, 11:52:29 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो