logo-image

'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे, Video हुआ वायरल

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को यूं तो कर्नाटक की क्रश कहा जाता था, लेकिन अब वह नेशनल क्रश बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर आज रश्मिका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Updated on: 05 Apr 2021, 11:41 AM

highlights

  • रश्मिका मंदाना आज 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • रश्मिका के लिए #NationalCrush ट्रेंड हो रहा है
  • रश्मिका जल्द की बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी रश्मिका को विश कर रहे हैं. ट्विटर पर भी आज रश्मिका के लिए 'NationalCrush' ट्रेंड हो रहा है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को यूं तो कर्नाटक की क्रश कहा जाता था, लेकिन अब वह नेशनल क्रश बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर आज रश्मिका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो टॉप टकर सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में रश्मिका की अदाएं किसी का भी दिल लूटने के लिए काफी हैं.

यह भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती हुए अक्षय कुमार, Tweet कर दी जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में रश्मिका धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. रश्मिका के एक्सप्रेशंस से लेकर स्टेप तक सभी कमाल के लग रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, 'क्योंकि क्यों नहीं...'

यह भी पढ़ें: 'बिकिनी किलर' चार्ल्स शोभराज पर बन चुकी हैं ये फिल्में

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं. रश्मिका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं.  रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफी फेमस हैं. रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है, उन्होंने साल 2016 में फिल्म Kirik Party से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अब वह जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं. रश्मिका फिल्म मिशन मजनू के जरिए बॉलीवुड में कदम रखेंगी. इतना ही नहीं, रश्मिका हिंदी की एक और फिल्म गुड बाय में भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म में रश्मिका के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.