logo-image

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए एजाज खान कोरोना पॉजिटिव, NCB टीम का भी होगा टेस्ट

एजाज खान (Ajaz Khan) का दो दिन पहले टेस्ट हुआ था और कल रिजल्ट पॉजिटिव (COVID-19 Positive) आया है. एजाज खान के पॉजिटिव मिलने से NCB टीम के उन अधिकारियों का भी कोविड टेस्ट (COVID-19 Test) कराया जाएगा, जिन्होंने एजाज को हिरासत में लिया था.

Updated on: 05 Apr 2021, 12:32 PM

highlights

  • एजाज खान की कोरोना रिपोर्ट कल आई थी
  • एजाज खान के संक्रमित होने पर NCB टीम का भी टेस्ट होगा
  • ड्रग्स मामले में एजाज को NCB ने गिरफ्तार किया 

नई दिल्ली:

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का बुरा दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. एजाज (Ajaz Khan) अभी सलाखों के पीछे हैं. और वहां वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब एजाज खान से पूछताछ करने वाली NCB की टीम का भी कोरोना टेस्ट होगा. एजाज खान (Ajaz Khan) का दो दिन पहले टेस्ट हुआ था और कल रिजल्ट पॉजिटिव (COVID-19 Positive) आया है. एजाज खान के पॉजिटिव मिलने से NCB टीम के उन अधिकारियों का भी कोविड टेस्ट (COVID-19 Test) कराया जाएगा, जिन्होंने एजाज को हिरासत में लिया था या उनसे पूछताछ की थी. 

ये भी पढ़ें- ‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम रिद्धिमा पंडित की मां का कोरोना से निधन

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है. इसी कड़ी में हाल ही में एजाज खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. एजाज के घर छापेमारी में 4 नींद की गोलियां भी मिली थी. एजाज ने बताया था कि यह गोलियां उनकी पत्नी लेती हैं क्योंकि उनका मिसकैरिज हुआ है और वह डिप्रेशन में थी. एजाज खान को पहले 2 अप्रैल तक के लिए कस्टडी में रखा गया था. इसके बाद कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 5 अप्रैल तक बढ़ा दिया था. 

एजाज खान (Ajaz Khan) 30 मार्च को जयपुर से मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. एनसीबी मुंबई जोनल यूनिट ने उन्हें उसी वक्त पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था. एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा था, अभिनेता का नाम एक कुख्यात ड्रग पेडलर शादाब शेख उर्फ बटाटा से पूछताछ के दौरान सामने आया, जिसे पिछले गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था.'

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के बाद भूमि पेडनेकर भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

NCB कार्यालय ले जाने से कुछ समय पहले, एजाज खान (Ajaz Khan) ने दावा किया था कि उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया और वे अपनी इच्छा से अधिकारियों से मिलने आए थे. एजाज खान (Ajaz Khan) कई फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुके हैं इसके अलावा एजाज खान ( Ajaz Khan) बिग बॉस जैसे टीवी रियलिटी शो में भी भाग ले चुके हैं. 

बता दें कि 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग एंगल की जांच हो रही है. एजाज खान (Ajaz Khan)  अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एजाज खान पहली बार गिरफ्तार नहीं हुए हैं, वह इससे पहले भी भड़काऊ पोस्ट शेयर करने के मामले में जेल जा चुके हैं.