logo-image

रोहित शेट्टी के बर्थडे पर होगा 'सूर्यवंशी' का ऐलान

फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने जन्मदिन पर यानी 14 मार्च को इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि इस डेट को लेकर भी कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

Updated on: 10 Mar 2021, 12:49 PM

highlights

  • 14 मार्च को हो सकता है रिलीज डेट का ऐलान
  • दर्शकों को लंबे समय से है फिल्म का इंतजार
  • रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है 'सूर्यवंशी'

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Kaitreena Kaif) की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का काफी लंबे समय से इंतजार हो रहा है. इस फिल्म को पिछले साल मार्च में रिलीज होना था, लेकिन एक साल बीत गया और फिल्म के रिलीज को लेकर कुछ भी साफ नहीं हो रहा है. पिछले साल मार्च में कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया था. जिसके कारण फिल्म पर्दे पर नहीं आ पाई थी. वहीं जब से थियेटर्स खुले हैं, इस फिल्म के रिलीज को लेकर हर रोज नई-नई खबरें आती रही हैं. कभी होली तो कभी गुड फ्राइडे रिलीज की अफवाहें आती रही हैं. वहीं अब इस फिल्म के रिलीज को लेकर नई जानकारी आ रही है. पहले खबरें आई थीं कि फिल्म 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है, लेकिन अब खबर आ रही है कि 14 मार्च को फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया जाएगा. 

हालांकि इस डेट को लेकर भी कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है. वहीं जानकारी के मुताबिक फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने जन्मदिन पर यानी 14 मार्च को इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर सकते हैं. जब से थियेटर्स को खोलने की इजाजत मिली है, सभी फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट घोषित करना शुरू कर दिया है. हालांकि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ये फिल्म अभी भी रिलीज डेट को लेकर तरस रही है. इस साल जब ढेरों फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है तो भी इसका नंबर अभी तक नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार हुईं स्पॉट, Photos हुईं वायरल

जिस तरह से महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है, उससे फिल्म मेकर्स की टेंशन और बढ़ गई है. मेकर्स को डर है कि कही महाराष्ट्र सरकार फिर लॉकडाउन का ऐलान ना कर दे. यदि सिनेमा हॉल में पांबदियां लगाई गईं तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ना तय है. इसी वजह से कहा जा रहा है कि फैन्स को सूर्यवंशी देखने के लिए और ज्यादा इंतजार करना पड़ रहा है. वहीं 02 अप्रैल को फिल्म के रिलीज होने की खबरें आई थीं. लेकिन अब ये कहा जा रहा है कि 14 मार्च को फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- टीवी की दुनिया से दूर रतन राजपूत यहां मना रही हैं छुट्टियां, देखें Video

बता दें कि सूर्यवंशी के जरिए खिलाड़ी कुमार रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत दमदार था जिसके बाद माना जा रहा था कि इस फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिलेगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ कटरीन कैफ भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा इस फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन और रणबीर सिंह भी नजर आए थे.