logo-image

टीवी की दुनिया से दूर रतन राजपूत यहां मना रही हैं छुट्टियां, देखें Video

लॉकडाउन खुलने के बाद रतन ने सिर्फ मुंबई पहुंची बल्कि करीब 2 साल बाद &टीवी के सीरियल 'संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं'  से टीवी पर वापसी भी की थी. मगर इन दिनों रतन एक बार फिर से गायब हैं

Updated on: 10 Mar 2021, 10:52 AM

highlights

  • रतन ने लॉकडाउन के समय गांव में बिताया था
  • गांव में रतन चूल्हे पर खाना बनाती थीं
  • इन दिनों रतन राजपूत मुंबई में हैं

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने लॉकडाउन के दौरान गांव में रहकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस दौरान रतन ने गांव में रहकर चूल्हे पर खाना बनाया और आम गांव वालों की तरह ही सारे काम किए. सोशल मीडिया पर रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के कई वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें वह चूल्हे पर खाना बनाते हुए आसान सी रेसिपी भी शेयर करती थीं. रतन वैसे तो मुंबई में रहती हैं मगर किसी काम की वजह से वह बिहार के एक गांव में गई थीं और तब ही लॉकडाउन लग गया. जिसके बाद रतन ने उस गांव में करीब 3 महीने का समय बिताया था. लॉकडाउन खुलने के बाद रतन ने सिर्फ मुंबई पहुंची बल्कि करीब 2 साल बाद &टीवी के सीरियल 'संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं'  से टीवी पर वापसी भी की थी. मगर इन दिनों रतन एक बार फिर से गायब हैं, ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि आखिर रतन अब क्या कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: एफआईएएफ 2021 अवार्ड से सम्मानित किए जाएंगे अमिताभ बच्चन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh)

दरअसल, टीवी सीरियल 'संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं' में रतन कुछ ही एपिसोड के लिए शामिल हुई थीं. इसके बाद रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने बीते दिनों छुट्टियां मनाने के लिए पंचगनी पहुंची थीं. जहां से रतन ने कई वीडियो अपने यूट्यूब पर शेयर किये. रतन राजपूत ने वीडियो में दिखाया कि वो किस जगह रुकी थीं. 

यह भी पढ़ें: 'Har Funn Maula' से पहले भी आमिर खान दिखा चुके हैं डांस का दम

वहीं इससे पहले रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने एक वीडियो में अपने मुंबई वाले घर से रेसिपी भी शेयर की थी जो फैंस ने काफी पसंद की थी. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने कद्दू की टेस्टी रेसिपी बताई थी. रतन के वीडियो को लाखों व्यूज भी मिले थे. आप भी देखें रतन राजपूत की कद्दू की टेस्टी सी रेसिपी.

बता दें कि रतन के पास गांव में रहने के दौरान न तो टीवी थी और न ही वॉशिंग मशीन. लोगों ने रतन को फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली का किरदार निभाते हुए सबसे पहले देखा था. यह शो भी हिट रहा और रतन को एक पहचान मिली. इसके बाद रतन कई टीवी सीरियल में नजर आईं.