logo-image

करीना कपूर दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार हुईं स्पॉट, Photos हुईं वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बच्चे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर भी वापसी कर ली है. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी

Updated on: 10 Mar 2021, 11:37 AM

highlights

  • करीना कपूर ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया
  • करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
  • करीना ने हाल ही में बेटे की तस्वीर शेयर की थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ घर के बाहर स्पॉट हुईं. सोशल मीडिया पर करीना और सैफ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बच्चे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर भी वापसी कर ली है. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी. 21 फरवरी को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. जिसके बाद से वो पहली बार बाहर स्पॉट की गई हैं.

यह भी देखें: बेहद खूबसूरत हैं साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहु Samantha Akkineni, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की इन तस्वीरों को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तस्वीरों को अब तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. इस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान कैज़ुअल और कम्फर्टेबल आउटफिट्स में नजर आए. करीना कपूर (Kareena Kapoor)ब्लू कलर के काफ्तान ड्रेस में दिखाई दीं, वहीं सैफ अली खान  व्हाइट टी- शर्ट और कार्गो शॉर्ट्स में नजर आए.

यह भी पढ़ें: टीवी की दुनिया से दूर रतन राजपूत यहां मना रही हैं छुट्टियां, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इससे पहले करीना ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) पर अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, 'ऐसा कुछ नहीं है, जो औरतें नहीं कर सकतीं. हैप्पी वीमेंस डे मेरे प्यारों.' इस तस्वीर में करीना अपने दूसरे बेटे को कंधे पर सुला रहीं थी. तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है, मगर करीना काफी खुश नजर आ रही हैं. बता दें कि करीनाऔर सैफ अली खान ने दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी पिछले साल अगस्त में दी थी. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के काम की बात करें तो आखिरी बार वह अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं वहीं आने वाले समय में वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में दिखाई देंगी.