logo-image

रिया चक्रवर्ती का 'गुंडों वाला चेहरा' सामने आया, कहा- डॉन अपुन के ऊपर है...देखें Viral Video

रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो गुंडों की भाषा बोलती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता ही नहीं है कि रिया चक्रवर्ती का चेहरा इस तरह का भी हो सकता है.

Updated on: 31 Jul 2020, 03:57 PM

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput ) अब हमारे बीच नहीं है. लेकिन उनके केस में रोज-रोज नए खुलासे हो रहे हैं. रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) पर शिकंजा कसता जा रहा है. रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो गुंडों की भाषा बोलती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता ही नहीं है कि रिया चक्रवर्ती का चेहरा इस तरह का भी हो सकता है.

वीडियो में रिया चक्रवर्ती ऐसी-ऐसी बातें करती हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो सकते हैं. रिया चक्रवर्ती भाई लोगों की भाषा में कहती हैं कि मुझे पता है कि गुंडों को कैसे मैनीप्युलेट करना है. उनका बॉयफ्रेंड छोटा गुंडा है.

वो वीडियो में यह भी बता रही है कि कैसे वो अपनी ही बात से पलट सकती हैं. इसका उदाहरण देते हुए कहती है कि कैसे मां-बाप के सामने झूठ बोलकर अपने भाई को हैरान कर दिया था, सबकी झूठी कसम भी खा ली थी. इसके अलावा भी वो वीडियो में बहुत कुछ कहती हैं.

इसे भी पढ़ें: देश की पॉप स्टार हैं नेहा कक्कड़, जानें किस सिंगर ने कही ये बात

रिया वीडियो में कहती नजर आती हैं कि गुंडों को कैसे मैनीप्यूलेट करना है. वह गुंडों से काम लेती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि डॉन उनके ऊपर है और वह बता भी नहीं सकतीं. आखिर में रिया यह भी कहती हैं कि रेकॉर्ड मत करना.

रिया का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पहले आप भी रिया के इस चेहरे को देखिए.

हालांकि यह बात साफ नहीं हो सकी कि यह कब का वीडियो है और रिया किस बॉयफ्रेंड की बात कर रही हैं.

बता दें कि सुशांत राजपूत के पिता ने यह आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराया है कि रिया ने उनके बेटे को सुसाइड के लिए उकसाया था. सुशांत के पैसे को गायब कर दिया. रिया सुशांत को टॉर्चर करती थी.

और पढ़ें:सुशांत मामले की हो सकती है सीबीआई जांच, बिहार सरकार कर रही विचार

इस मामले में पूछताछ में यह भी सामने आया है कि रिया काले जादू में इन्वॉल्व थी. सुशांत के हाउस हेल्प ने उनकी बहन को बताया था कि रिया काले जादू में इन्वॉल्व थीं. अब इस मामले की सीबीआई जांच की मांग हो रही है. इतना ही नहीं इस पर राजनीति भी होने लगी है.