logo-image

SSR Case: समन मिलने के बाद CBI के सामने पेश हुए रिया के माता-पिता, हो सकते हैं कई खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से आज सीबीआई (CBI) ने पूछताछ नहीं की. सीबीआई ने रिया के पेरेंट्स को समन भेजा है.

Updated on: 01 Sep 2020, 02:17 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से आज सीबीआई (CBI) ने पूछताछ नहीं की. सीबीआई ने रिया के पेरेंट्स को समन भेजा है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कथित तौर से इन पर भी आरोप लगाए गए हैं. सीबीआई का समन मिलने के बाद रिया के माता पिता सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में 10.50 बजे पहुंचे. यहां सीबीआई की टीम उनसे इस मामले में पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः ब्लैक टॉप पोस्ट पर सेना का कब्जा, उखाड़े चीनी कैमरे और सर्विलांस सिस्टम

सूत्रों का कहना है कि सीबीआई उनसे सुशांत के साथ उनके रिश्ते, रिया और सुशांत के रिश्ते के अलावा पैसों के लेनदेन और कंपनी को लेकर सवाल पूछ सकती है. इनके खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. सीबीआई की टीम उसी एफआईआर के आधार पर मामले की जांच कर रही है. सुशांत के पिता ने रिया पर पैसे हड़पने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ेंः Sushant Case Live : रिया के माता-पिता से CBI कर रही पूछताछ

रिया से हो चुकी है 36 घंटे की पूछताछ
सीबीआई रिया चक्रवर्ती से अब तक 36 घंटे से अधिक की पूछताछ कर चुकी है. ईडी की टीम ने भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी. पिथले दिनों रिया के व्हाट्सएप चैट से ड्रग्स का खुलासा होने के बाद से नारकोटिक्स विभाग भी अब अलग एंगल से जांच करने में जुटा गया है. जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम भी अभी कुछ दिन तक और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है.