logo-image

Sushant Case : रिया के माता-पिता से CBI कर रही पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती से आज सीबीआई फिर पूछताछ नहीं करेगी. सोमवार को सीबीआई ने रिया समत 8 लोगों से पूछताछ की. वहीं ईडी की ड्रग्स मामले में जांच जारी है. ईडी के सामने आज फिर से गौरव आर्या पेश होंगे

Updated on: 01 Sep 2020, 10:50 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई तेजी से जांच कर रही है. मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ नहीं करेगी. अब तक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है. CBI ने रिया के माता पिता को पूछताछ के लिए आज बुलाया है. वहीं, गोवा के कारोबारी गौरव आर्या भी सुशांत केस में सवालों के घेरे में हैं. गौरव सोमवार को ईडी के सामने पेश हुए. गौरव से ईडी आज फिर पूछताछ करेगी. रिया के साथ उनकी ड्रग चैट को लेकर पूछताछ हो रही है.

calenderIcon 11:28 (IST)
shareIcon

सिद्धार्थ पीठानी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे

श्रुति मोदी, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, नीरज, केशव, सिद्धार्थ पीठानी ये सभी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं. सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सभी से पूछताछ करेगी.

calenderIcon 10:00 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सुशांत दिव्यांग बच्चों की परफॉर्मेंस का आंनद लेते दिखाई दे रहे हैं. 


 


Ye Tha Mera Bhai!!❤️ #MyBrotherTheBest #JusticeForSushantSinghRajput #GlobalPrayersForSSR pic.twitter.com/OACPZOV2DG


— shweta singh kirti (@shwetasinghkirt) August 31, 2020


calenderIcon 09:56 (IST)
shareIcon

आज रिया से CBI नहीं करेगी पूछताछ

सीबीआई ने आज रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है. सोमवार को सीबीआई ने रिया समत 8 लोगों से पूछताछ की. CBI ने रिया के माता पिता को पूछताछ के लिए बुलाया.

calenderIcon 09:18 (IST)
shareIcon

गौरव आर्या से आज फिर ED करेगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग चैट को लेकर गौरव आर्या से ईडी आज फिर पूछताछ करेगी. सोमवार को भी गौरव से ईडी ने पूछताछ की थी. गोवा के कारोबारी गौरव आर्या भी सुशांत केस में सवालों के घेरे में हैं.