News Nation Logo

Box office collection : 'Kantara' की परफॉर्मेंस ने Yash के स्टारडम को भी किया फेल, तोड़े रिकॉर्ड

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Nov 2022, 07:41:18 PM
kantara box office collection compared with kgf 2 star yash

Rishabh Shetty's film Kantara box office collection (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई
  • कलेक्शन ने 'केजीएफ 2' को भी पछाड़ा
  • दर्शक कन्नड़ फिल्मों के साथ कर रहे कंपेयर

नई दिल्ली:  

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' अपनी रिलीज के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिसकी वजह है बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन और बेहतरीन परफॉर्मेंस. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने ₹400 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है. ऐसे में फिल्म को लोगों की तरफ से ढेर सारी बधाई मिल रही है. साथ ही लोग इसकी तुलना भी दूसरी फिल्मों के साथ कर रहे हैं. लोगों ने फिल्म स्टार्स को भी कंपेयर करना शुरू कर दिया है. आज हम 'कांतारा' और दूसरी कन्नड़ फिल्मों के कलेक्शन पर बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Rishabh Shetty की फिल्म Kantara का जादू हो जाएगा कम, अगर हो गई ये गलती!

आपको बता दें कि ये फिल्म ₹15 करोड़ के मामूली बजट पर तैयार हुई थी. फिल्म को मिल रहे पॉजीटिव रिस्पॉन्स के बाद भी लोगों को इसके ₹100 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद की जा रही थी. लेकिन ये फिल्म न केवल लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी, बल्कि चार गुना कमाई भी की. बीते दिनों ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अलग-अलग जगहों पर फिल्म की कमाई से जुड़ी जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने रिलीज के दो महीने के अंदर वैश्विक स्तर पर ₹400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

फिल्म ने कर्नाटक में ₹168.50 करोड़ की कमाई की. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में इसका कलेक्शन ₹60 करोड़ का रहा. तमिलनाडु में इस फिल्म ने ₹12.70 करोड़ का कलेक्शन किया. केरला में इसने ₹19.20 करोड़ की कमाई की. वहीं, ओवरसीज में इसकी कमाई ₹44.50 करोड़ रही. नॉर्थ इंडिया में इस फिल्म ने ₹96 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. 'कांतारा' की कुल कमाई ₹400.90 करोड़ हो गई है. 

यह भी पढ़ें- Rishabh Shetty को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लगता है डर, इसलिए नहीं करेंगे ये भूल!

'कांतारा' का कुल कलेक्शन सामने आने के बाद इसे दूसरी बड़ी कन्नड़ हिट फिल्मों से कंपेयर किया जा रहा है. जिसमें तीन नाम सबसे आगे हैं- केजीएफ 2, विक्रांत रोना और 777 चार्ली. 'केजीएफ 2' ने कर्नाटक में ₹164 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, 'विक्रांत रोना' ने ₹77.65 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि '777 चार्ली' की कमाई ₹105 करोड़ रही. इन तीनों बड़ी फिल्मों की कलेक्शन पर ध्यान दिया जाए, तो 'कांतारा' ने इन सभी को पछाड़ दिया है.

First Published : 22 Nov 2022, 07:40:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.