logo-image

Box Office Collection : Rishabh Shetty की फिल्म Kantara का जादू हो जाएगा कम, अगर हो गई ये गलती!

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' को बॉक्स ऑफिस पर लोगों का खूब प्यार मिला. फिल्म को 30 सितम्बर, 2022 को रिलीज किया गया था.

Updated on: 14 Nov 2022, 12:00 PM

highlights

  • 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही गजब का प्रदर्शन
  • रविवार को रहा ऐसा कलेक्शन
  • ओटीटी रिलीज में आ रही है 'अड़चन'

नई दिल्ली:

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' को बॉक्स ऑफिस पर लोगों का खूब प्यार मिला. फिल्म को 30 सितम्बर, 2022 को रिलीज किया गया था. रिलीज को दो महीने पूरे हो चुके हैं, हालांकि अब भी फिल्म का क्रेज लोगों के दिमाग से नहीं गया है. फिल्म की कलेक्शन में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ऐसे में हाल ही में रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं कि इसकी ओटीटी रिलीज में अभी और ज्यादा समय लग सकता है. इसकी वजह फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को ही बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Kantara : Rishabh Shetty को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लगता है डर, इसलिए नहीं करेंगे ये भूल!

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 'कांतारा' इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रविवार को 4.30 करोड़ रुपये की कमाई की. जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 288.93 करोड़ रुपये हो गया है. इसी तरह दिन-बन-दिन फिल्म की जबरदस्त कलेक्शन देखने को मिल रही है. 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म के कलेक्शन को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया है. आपको बता दें कि इससे पहले ये खबर आयी थी कि कंतारा के स्ट्रीमिंग राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो के पास हैं. साथ ही इसे नवंबर के पहले वीक में रिलीज किए जाने की प्लानिंग की जा रही थी. लेकिन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाएगा. जिससे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रदर्शन बरकरार रख सके. 

आपको बताते चलें कि फिल्म 'कांतारा' की कहानी शेट्टी के किरदार के आसपास घूमती है, जो कम्बाला चैंपियन है. उसका सामना एक ईमानदार फॉरेस्ट रेंज अधिकारी से होता है. फिल्म जमीन की राजनीति और मनुष्य बनाम प्रकृति के मुद्दे पर आधारित है.