News Nation Logo
Banner

Kantara : Rishabh Shetty को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लगता है डर, इसलिए नहीं करेंगे ये भूल!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 30 Oct 2022, 04:58:59 PM
Kantara fame Rishab Shetty

Kantara fame Rishab Shetty interview (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'कांतारा' हिंदी रीमेक पर ऋषभ शेट्टी ने किया इंकार
  • ऑस्कर में फिल्म की एंट्री पर बोले एक्टर
  • फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की ऋषभ को नहीं थी उम्मीद

नई दिल्ली:  

फिल्ममेकर और एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) अपनी फिल्म 'कांतारा' (Kantara) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिल रही है. इस बीच हाल ही में जब फिल्म का हिंदी रीमेक (Kantara hindi remake) बनने की बात आयी, तो एक्टर (Rishab Shetty kantara) ने कुछ ऐसा कह डाला है. जिसे सुनकर फिल्म के हिंदी रीमेक का इंतजार कर रहे फैंस को थोड़ी निराशा हो सकती है. ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू (Rishab Shetty interview) के दौरान ऋषभ से पूछा गया कि कांतारा के हिंदी रीमेक में कौन सा बॉलीवुड एक्टर फिट होगा. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "ऐसे किरदारों को निभाने के लिए आपको अपनी जड़ों और संस्कृति पर विश्वास करना होगा. हिंदी फिल्म इंडस्टी में कई बड़े एक्टर की मैं सराहना करता हूं, लेकिन मुझे रीमेक में कोई दिलचस्पी नहीं है." ऋषभ का ये बयान सामने आने के बाद ज्यादातर लोगों ने उनके समर्थन में रिएक्शन दिया है. 

वहीं, जब फिल्म के ऑस्कर (Kantara in oscar) में एंट्री को लेकर लोगों द्वारा लगाए जा रहे कयास पर एक्टर से सवाल किया गया. तो उन्होंने कहा, "मैं उस पर रिएक्शन नहीं देता. मैंने अभी इसके बारे में 25000 ट्वीट देखे हैं. इससे मुझे खुशी होती है, लेकिन मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा. क्योंकि मैंने इस सफलता के लिए काम नहीं किया. मैंने काम के लिए काम किया. बस."

कांतारा (Rishab Shetty latest statement) को लोगों की तरफ से मिल रहे पॉजीटिव रिएक्शन्स के बारे में बात करते हुए शेट्टी ने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी. उन्होंने कहा, "नहीं, होम्बले फिल्म्स (प्रोडक्शन हाउस) कभी भी संख्याओं पर चर्चा नहीं करता है. फिल्म से जुड़ी भावना और ऊर्जा ने आज इसे एक ब्लॉकबस्टर बना दिया है. साथ ही कर्नाटक के लोग, जिन्होंने अपने दोस्तों के बीच इसे प्रमोट किया और इसके लिए गर्व महसूस करते हैं, वे इसकी सक्सेस का कारण हैं."

First Published : 30 Oct 2022, 04:58:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.