logo-image

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुसीबतें, आज दाखिल करेंगी एन्टीसिपेटरी बेल की याचिका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में उनके पिता केके सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ पटना में धोखाधड़ी और आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने के मामला दर्ज किया है.

Updated on: 29 Jul 2020, 08:53 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में उनके पिता केके सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ पटना में धोखाधड़ी और आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने के मामला दर्ज किया है. इसके बाद पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई भी पहुंच गई है. माना जा रहा है कि इस एफआईआर के बाद रिया की मुसीबतें बढ़ सकती है. एफआईआर में सुशांत के पिता ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.  

यह भी पढ़ेंः चिराग पासवान ने सुशांत राजपूत के मामले में उद्धव ठाकरे से की ये मांग

एफआईआर में सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे का इस्तेमाल कर रही थी. उन्होंने कहा कि रिया नहीं चाहती थी कि सुशांत हम लोगों से बात करे. वो ये भी नहीं चाहती थी कि सुशांत हम लोगों से मिलने पटना आए. अगर पिछले 6 महीने से सुशांत की दिमागी हालत सही नहीं थी तो उसने हम लोगों से ये बात क्यों नहीं बताई. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से रिक्वेस्ट की थी कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए लेकिन इस मामले में एक्टर के पिता ने ही रिया पर सनसनीखेज आरोप लगा दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः Sushant Suicide Case: पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाई F‏IR, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

रिया ने सुशांत की मौत के एक महीने बाद तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया था. हालांकि एक महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. इसके अलावा एक और पोस्ट में उन्होंने अमित शाह को टैग करते हुए कहा था, आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. उनके निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. मुझे सरकार के ऊपर पूरा भरोसा है. हालांकि रही न्याय की बात, तो मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि इस मुद्दे पर आप CBI जांच शुरू करवाएं. मैं केवल ये समझना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था, जिसकी वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया. सत्यमेव जयते.