News Nation Logo
प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन कोविड का नया वेरिएंट ओमीक्रॉन चिंता का विषय है: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की गृहमंत्री अमित शाह आज यूपी दौरे पर रहेंगे दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुसीबतें, आज दाखिल करेंगी एन्टीसिपेटरी बेल की याचिका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में उनके पिता केके सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ पटना में धोखाधड़ी और आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने के मामला दर्ज किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 29 Jul 2020, 08:53:41 AM
Rhea

रिया चक्रवर्ती (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में उनके पिता केके सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ पटना में धोखाधड़ी और आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने के मामला दर्ज किया है. इसके बाद पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई भी पहुंच गई है. माना जा रहा है कि इस एफआईआर के बाद रिया की मुसीबतें बढ़ सकती है. एफआईआर में सुशांत के पिता ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.  

यह भी पढ़ेंः चिराग पासवान ने सुशांत राजपूत के मामले में उद्धव ठाकरे से की ये मांग

एफआईआर में सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे का इस्तेमाल कर रही थी. उन्होंने कहा कि रिया नहीं चाहती थी कि सुशांत हम लोगों से बात करे. वो ये भी नहीं चाहती थी कि सुशांत हम लोगों से मिलने पटना आए. अगर पिछले 6 महीने से सुशांत की दिमागी हालत सही नहीं थी तो उसने हम लोगों से ये बात क्यों नहीं बताई. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से रिक्वेस्ट की थी कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए लेकिन इस मामले में एक्टर के पिता ने ही रिया पर सनसनीखेज आरोप लगा दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः Sushant Suicide Case: पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाई F‏IR, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

रिया ने सुशांत की मौत के एक महीने बाद तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया था. हालांकि एक महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. इसके अलावा एक और पोस्ट में उन्होंने अमित शाह को टैग करते हुए कहा था, आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. उनके निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. मुझे सरकार के ऊपर पूरा भरोसा है. हालांकि रही न्याय की बात, तो मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि इस मुद्दे पर आप CBI जांच शुरू करवाएं. मैं केवल ये समझना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था, जिसकी वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया. सत्यमेव जयते.

First Published : 29 Jul 2020, 08:30:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.