logo-image

रिया चक्रवर्ती ने नए जोश के साथ शेयर की Photo, एक्ट्रेस की टोपी पर लिखा है ये खास मैसेज

सुशांत के निधन के बाद रिया (Rhea Chakraborty) पर कई तरीके के आरोप लगे जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, ऐसे में रिया ने उस समय सोशल मीडिया दूरी बनाना ही सही समझा

Updated on: 13 Jul 2021, 12:04 PM

highlights

  • रिया चक्रवर्ती ने शेयर की तस्वीर
  • रिया ने इस तस्वीर में खास मैसेज दिया है
  • रिया के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाकेदार अंदाज में वापसी की है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थीं. सुशांत के निधन के बाद रिया पर कई तरीके के आरोप लगे जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, ऐसे में रिया ने उस समय सोशल मीडिया दूरी बनाना ही सही समझा. वहीं अब रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी से इस बात की झलक दे दी है कि वो एक बार फिर से नई शुरुआत करने वाली हैं.

यह भी देखें: यामी गौतम की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी बहन सुरीली

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह घास पर लेटी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर की खास बात है रिया की कैप, जिसपर लिखा है 'कभी हार मत मानो.' इस तस्वीर में रिया का चेहरा भले ही ना दिख रहा हो मगर उनकी कैप पर लिखा मैसेज काफी कुछ कह रहा है. 

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की गोद में नजर आईं बेटी वामिका, Photos हुईं वायरल

वहीं इससे पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो योगा करती हुईं नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) चक्रासन कर रही थीं. रिया ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, 'Healing'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

यह भी पढ़ें: वेकेशन का लुत्फ उठा रही हैं इलियाना डिक्रूज, वायरल हुई Photo

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत की मौत से पहले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. रिया का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है. सुशांत की मौत से 2 दिन पहले ही रिया ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो ब्लू ड्रेस में कमाल लग रही थीं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में रिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अनु कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे.