logo-image

वेकेशन का लुत्फ उठा रही हैं इलियाना डिक्रूज, वायरल हुई Photo

सोशल मीडिया पर अक्सर ही इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं

Updated on: 13 Jul 2021, 10:06 AM

highlights

  • इलियाना डिक्रूज की येलो बिकिनी में तस्वीर वायरल
  • इलियाना की तस्वीर को फैंस पसंद कर रहे हैं
  • इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से फैंस के बीच हमेशा चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें इलियाना यलो बिकिनी में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वो आजकल काफी सन बाथ ले रही हैं क्योंकि उनकी बॉडी पर सन टैनिंग साफ नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की गोद में नजर आईं बेटी वामिका, Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) की तस्वीर को वूंपला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. तस्वीर में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz)ने अपने बालों की चोटी बना रखी है इसके साथ ही उनके गले में एक लॉकेट भी नजर आ रहा है. नो मेकअप लुक में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. इलियाना की इस तस्वीर को हजारों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. फैंस इलियाना की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इलियाना के इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

यह भी देखें: तमन्ना भाटिया का ग्लैमरस अवतार

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैम आप बला की खूबसूरत हो.' वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इलियाना में आपकी खूबसूरती और अभिनय का दीवाना हो चुका हूं.' बता दें कि इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) बॉलीवुड में 'बर्फी','फटा पोस्टर निकला हीरो तेरा हीरो', 'हैप्पी एंडिंग', 'रुस्तम', 'मुबारकां'  जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. इलियाना डिक्रूज जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में भी नजर आई थीं. आखिरी बार इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आईं. फिल्म ‘द बिग बुल’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी. दर्शकों से फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था.