logo-image

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की गोद में नजर आईं बेटी वामिका, Photos हुईं वायरल

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा ने अपने बेटी वामिका (Vamika) के 6 महीने पूरे होने पर सेलिब्रेशन किया है

Updated on: 12 Jul 2021, 01:33 PM

highlights

  • अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के 6 महीने पूरे
  • अनुष्का ने सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है
  • तस्वीर में विराट बेटी वामिका के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली की बेटी के जन्म को 6 महीने पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों से साफ समझ आ रहा है कि इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा ने अपने बेटी वामिका (Vamika) के 6 महीने पूरे होने पर सेलिब्रेशन किया है. तस्वीरों में केक की भी एक तस्वीर है. इन तस्वीरों में अनुष्का और विराट अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी देखें: तमन्ना भाटिया का ग्लैमरस अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'उसकी एक हंसी हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है, मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जितने प्यार से तुम हमें देखती हो, नन्ही परी. हम तीनों को 6 महीने मुबारक.' अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट को सेलेब्स और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं इस पर कमेंट करते हुए फैंस अनुष्का और विराट को बेटी के 6 महीने पूरे होने की बधाई दे रहे हैं. वहीं तस्वीरों की बात करें तो इनमें से एक तस्वीर में विराट अपनी बेटी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में अनुष्का पिकनिक मैट पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और वामिका उनके ऊपर आराम कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इस दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)नीली जींस के साथ एक गुलाबी शर्ट पहनी हैं और अपनी बेटी वामिका को बादलों में कुछ दिखा रही हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन अब तक विराट और अनुष्का द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आया. बीते दिनों विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टा लाइव सेशन के दौरान बताया था कि उन्होंने बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है, जब तक उसे इसकी समझ नहीं हो जाती और खुद के लिए सही चुनाव करने के काबिल नहीं हो जाती.