logo-image

रिया ने सुशांत को किए थे 5 दिन में 25 कॉल, कॉल डिटेल में कई चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत सुसाइड केस में अब सीबीआई (CBI) जांच करेगी. इसी बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एक कॉल डिटेल भी सामने आई है

Updated on: 06 Aug 2020, 03:14 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में हर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. सुशांत सुसाइड केस में अब सीबीआई (CBI) जांच करेगी. इसी बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एक कॉल डिटेल भी सामने आई है. इस कॉल डिटेल्स की मानें तो जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच अपनी बहन से मिलने चंडीगढ़ गए थे तब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने 5 दिनों में लगभग 25 कॉल्स किए थे.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: मुंबई से पटना वापस लौटी बिहार पुलिस की टीम, IPS विनय तिवारी अभी भी क्‍वॉरंटीन

सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चंडीगढ़ जाने की बात सिद्धार्थ पिठानी ने रिया को बता दी थी. जिसके बाद से रिया ने सुशांत को वापस आने के लिए ब्लैकमेल किया और 3-4 दिनों में 25 बार कॉल की.

खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने नवम्बर 2019 में चंडीगढ़ जाने के लिए अपनी तीन बहनों के साथ टिकट भी बुक कर लिया था. लेकिन रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ब्लैकमेल किया और उन्हें जाने से रोक लिया.

यह भी पढ़ें: सुशांत ने आखिर फांसी लगाई तो कैसे? कमरे में नहीं कोई सबूत, चचेरे भाई ने उठाए पुलिस की थ्योरी पर सवाल

सूत्रों के मुताबिक सुशांत ने दिसम्बर में नए नंबर से कॉल कर अपनी बहन से मदद मांगी थी. इस दौरान सुशांत ने कहा कि रिया और उनका परिवार उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेजने की कोशिश कर रहा है और वो मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते हैं. बता दें कि बीती 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत का शव पंखे से लटका पाया गया था. मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे. अब इस केस की जांच सीबीआई के हाथों में सौंप दी गई है.