logo-image

Sushant Suicide Case: मुंबई से पटना वापस लौटी बिहार पुलिस की टीम, IPS विनय तिवारी अभी भी क्‍वॉरंटीन

यह टीम अपनी रिपोर्ट पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा को सौंपेगी. केंद्र सरकार द्वारा इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की पुष्टि होने के बाद टीम गुरुवार को दोपहर पटना हवाई अड्डे पर पहुंची

Updated on: 06 Aug 2020, 02:06 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले को लेकर जांच करने गई चार सदस्यीय पटना पुलिस टीम गुरुवार को मुंबई से पटना लौट आई. यह टीम अपनी रिपोर्ट पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा को सौंपेगी. केंद्र सरकार द्वारा इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की पुष्टि होने के बाद टीम गुरुवार को दोपहर पटना हवाई अड्डे पर पहुंची.

यह भी पढ़ें: सूरज पंचोली की 'दिशा सालियान' के साथ वायरल हुई तस्वीर तो भड़के एक्टर, बताई सच्चाई

यहां पत्रकारों से टीम के सदस्यों ने खुलकर तो बात नहीं की लेकिन इतना जरूर कहा कि प्रतिकूल परिस्थितियों में सुशांत मामले में जो भी साक्ष्य मिला है, वह इकट्ठा किया गया है. बिहार के पटना के राजीवनगर थाना में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा 25 जुलाई को मामला दर्ज कराने के बाद पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम 27 जुलाई को मुंबई गई थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत ने आखिर फांसी लगाई तो कैसे? कमरे में नहीं कोई सबूत, चचेरे भाई ने उठाए पुलिस की थ्योरी पर सवाल

इसके बाद पटना के सिटी एसपी विन तिवारी को भी मुंबई भेजा गया था, जिसे मुंबई पहुंचते क्वारंटीन कर दिया गया था. विनय तिवारी अब तक नहीं लौटे हैं. उन्हें 15 अगस्त के लिए क्वारंटीन किया गया है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर अपने बेटे सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. रिया ने 29 जुलाई को शीर्ष अदालत में दायर याचिका में अभिनेता सुशांत को आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोपों को लेकर पटना में 25 जुलाई को दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने और बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर रोक लगाने का अनुरोध किया था. सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिह ने न्यायालय में एक कैविएट दायर इस मामले में उन्हें नोटिस दिये बगैर कोई कार्यवाही नहीं करने का अनुरोध न्यायालय से किया था.