logo-image

SSR Case : रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा, अभी पूछताछ के लिए नहीं मिला CBI का समन

सीबीआई की टीम ने रविवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निजी कर्मचारियों को आगे की पूछताछ के लिए उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में ले गई और क्राइम सीन को दोबारा रीक्रिएट किया

Updated on: 24 Aug 2020, 03:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे ने सोमवार को कहा कि अभिनेत्री और उनके परिवार को सीबीआई से कोई समन नहीं मिला है. गौरतलब है कि कई रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के तहत सीबीआई से समन मिला है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'KBC 12' की शूटिंग, देखें Photo

इन रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कानूनी टीम ने दावों का खंडन किया.रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे ने एक बयान में कहा, 'प्रिय दोस्तों, रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को पूछताछ के लिए अब तक सीबीआई से कोई समन नहीं मिला है. उन्हें अभी तक ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है, ऐसा होने पर कानून का पालन करने वाले नागरिक की तरह वह और उनका परिवार ठीक वैसे ही सीबीआई के सामने पेश होंगे, जैसे वे पहले मुंबई पुलिस और ईडी के समक्ष पेश हुए थे. अटकलों की जरूरत नहीं.'सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे. अब सीबीआई मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: वाटर स्टोन रिसॉर्ट पहुंची CBI, सुशांत से जुड़े इन सवालों का तलाशेगी जवाब

सीबीआई की टीम ने रविवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निजी कर्मचारियों को आगे की पूछताछ के लिए उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में ले गई और क्राइम सीन को दोबारा रीक्रिएट किया. टीम ने वाटर स्टोन रिसॉर्ट का भी दौरा किया जहां दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने दो महीने बिताए थे. सीबीआई टीम दो घंटे से अधिक समय तक वहां रही.