logo-image

रिया के वकील का आया बयान, कहा- जमानत याचिका के लिए जल्दबाजी नहीं

11 सितंबर को सेशंस कोर्ट में सुनवाई के दौरान रिया की जमानत याचिका खारिज हो गई थी. जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) का बयान सामने आया है

Updated on: 14 Sep 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भायखला जेल की सलाखों के पीछे हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक को ड्रग्स कनेक्शन के चलते गिरफ्तार किया गया है. वहीं 11 सितंबर को सेशंस कोर्ट में सुनवाई के दौरान रिया की जमानत याचिका खारिज हो गई थी. जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) का बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें: कंगना को जवाब देने में भाषा की मर्यादा भूले शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक, किया ये Tweet

सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने कहा, 'दोस्तों ... भले ही हमें आज ऑर्डर की एक प्रति मिल जाए, हम जल्दी में नहीं हैं. हम NCB स्तर पर मामले में आदेश को देखते हुए सोच समझ कर निर्णय लेंगे. अटकलबाजी के लिए कोई जगह नहीं है .. एक बार दायर होने के बाद हम जमानत आवेदन की एक प्रति साझा करेंगे.'

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर कर सकते हैं. लेकिन उनके बयान से यह बात साफ हो गई है कि उन्हें कोई जल्दबाजी नहीं है और अब वो सोच समझ कर निर्णय लेंगे.

यह भी पढ़ें: अपनी ही मौत पर अनुराग कश्यप का जवाब, यमराज खुद घर वापस छोड़ गए...

बता दें कि एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 22 सितंबर न्यायिक हिरासत में भेजा है. सेशंस कोर्ट ने रिया उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत सैमुअल, दीपेश, बासित और जैद की जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी. कोर्ट ने दो दिन की सुनवाई के बाद रिया-शौविक समेत 6 लोगों की जमानत याचिका पर फैसला सुनाया था.

रिया के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) का नाम देश के उन सबसे महंगे वकीलों में भी गिना जाता है, जो एक दिन का हायरिंग के लाखों रुपये लेते हैं. खबरों की मानें तो सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) साल 2010 में एक दिन का 10 लाख रुपये चार्ज किया करते थे. सतीश मानशिंदे ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर वकील राम जेठमलानी के जूनियर के तौर पर की थी.