logo-image

अपनी ही मौत पर अनुराग कश्यप का जवाब, यमराज खुद घर वापस छोड़ गए...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 14 Sep 2020, 04:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. केआरके (KRK) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे.

यह भी पढ़ें: फिर दहाड़ी कंगना, बोलीं- मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो सिर्फ खून...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अनुराग कश्यप की तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले. अनुराग कश्यप. वह बहुत ही अच्छे और एक महान स्टोरीटेलर थे. हम आपको हमेशा याद करेंगे सर.' इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, 'कल यमराज के दर्शन हुए... आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए. बोले- अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हें. तुम फिल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भक्त उसका बॉयकॉट नहीं करेंगे , तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा. उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे.'

यह भी पढ़ें: सारा अली खान से कई बार लिए ड्रग्स, रिया चक्रवर्ती का NCB के सामने खुलासा

बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और कमाल आर खान (Kamaal R Khan) दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'चोक्ड' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई. वहीं कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो वो इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस से जुड़े रहते हैं.