logo-image

झूठी है रिया बार-बार बना रही बातें, यूरोप ट्रिप पर खुश थे सुशांत, Video Viral

सुशांत सिंह का पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पेरिस की सड़कों पर मस्ती करते दिख रहे हैं. ये वीडियो सुशांत ने ख़ुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर 9 अक्टूबर 2019 को शेयर किया था

Updated on: 28 Aug 2020, 01:15 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन एक नया मोड सामने आ रहा है. सीबीआई सुशांत केस की जांच कर रही है. वहीं, इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे. रिया ने अपनी यूरोप ट्रिप को लेकर भी खुलासा किया. रिया ने कहा, जब वह लोग पेरिस पहुंचे तो सुशांत का बर्ताव काफी बदला हुआ था, वो कमरे से निकले तक नहीं थे. सुशांत मानसिक रुप से परेशान थे. रिया ने कहा, उनका यह बर्ताव देखकर मैं बहुत परेशान हो गई थी.

यह भी पढ़ें : सुशांत केसः रिया से CBI की पूछताछ जारी, सामने आएंगे कई राज

वहीं, रिया के इस दावे पर अब सुशांत सिंह का पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पेरिस की सड़कों पर मस्ती करते दिख रहे हैं. ये वीडियो सुशांत ने ख़ुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर 9 अक्टूबर 2019 को शेयर किया था और अब इस वीडियो को क्रिकेटर मनोज तिवारी ने रीट्वीट करते हुए रिया पर निशाना साधा है. वीडियो में सुशांत पेरिस के डिज़्नीलैंड में मस्ती करते दिख रहे हैं. वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि सुशांत डिज़्नीलैंड में जाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें : सपा नेता आईपी सिंह के बिगड़े बोल, सुशांत सिंह को बताया नपुंसक और कायर 

दरअसल, रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक इंयरव्यू में कहा, जब हम यूरोप ट्रिप पर गए थे तो वह डिप्रेशन में थे, लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत का यूरोप ट्रिप वाला वीडियो सामने आने के बाद रिया के झूठ से पर्दा उठ गया है. 14 जून सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती ने कई तरह के बायन सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिए है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उसके भाई से सीबीआई ने पूछताछ कर रही है.