logo-image

सुशांत केसः रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी, सामने आएंगे कई राज

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले (Sushant Singh Rajput) में सीबीआई (CBI) रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही है. सूत्रों के मुताबिक पहले राउंड में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से यूरोप ट्रिप, सुशांत संग रिश्‍ते और पैसों को लेकर पूछताछ करेगी.

Updated on: 28 Aug 2020, 01:14 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले (Sushant Singh Rajput) में सीबीआई (CBI) रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही है. सूत्रों के मुताबिक पहले राउंड में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से यूरोप ट्रिप, सुशांत संग रिश्‍ते और पैसों को लेकर पूछताछ करेगी. सीबीआई की टीम रिया के अलावा कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी एक साथ पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीमें लगी हुई हैं.

यह भी पढ़ेंः Sushant Case: रिया से CBI की पूछताछ, बैंक की डिटेल्स निकलवाई

सीबीआई की पहली टीम कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है. जबकि सीबीआई की एसपी नुपूर प्रसाद रिया से पूछताछ कर रही हैं. वहीं तीसरी टीम रिया के भाई शौविक से पूछताछ कर रही है. सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को सीबीआई आगे भी पूछताछ के लिए बुला सकती है. सूत्रों का कहना है कि रिया से यूरोप ट्रिप, सुशांत सिंह उनके रिश्‍ते और पैसों को लेकर पूछताछ की जा रही है. सीबीआई रिया से हार्ड डिस्ट के बारे में भी पूछ सकती है.

यह भी पढ़ेंः सपा नेता आईपी सिंह ने सुशांत को बताया नपुंसक और कायर, हो गए ट्रोल

पहले चरण की पूछताछ के बाद फिर दूसरे फेज में टीम उनसे क्रॉस क्वेश्चन करेगी. वहीं तीसरे फेज में गवाहों के बयान मिलाए जाएंगे और आमने सामने बैठकर पूछताछ होगी. सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद और अनिल यादव रिया से पूछताछ कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि सीबीआई हेडक्वाटर में इस केस से जुड़े बड़े अधिकारी ज्वाइंट डायरेक्टर मनोज शशिधर और डीआईजी गगनदीप मुम्बई टीम के पूरी तरह सम्पर्क में हैं. रिया से जो पूछताछ हो रही है उसकी पल पल की अपडेट सीनियर अफसर दिल्ली सीबीआई हेडक्वाटर में ले रहे है. डीआईजी गगनदीप लगातार नूपुर प्रसाद के संपर्क में बने हुए हैं. अभी सिर्फ पूछताछ शुरू हुई है. जरूरत पड़ी तो गगनदीप मुम्बई जाएंगी.