News Nation Logo
Banner

अमिताभ बच्चन की तस्वीर के सामने रेखा ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह गया

रेखा का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेखा अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर के पीछे अनजाने में खड़ी हो जाती हैं, लेकिन जैसे ही वो पीछे अमिताभ की तस्वीर देखती हैं, कुछ ऐसा कर देती हैं जो देखते ही बनता है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 04 Apr 2021, 01:30:26 PM
Rekha Amitabh Bachchan

Rekha and Amitabh Bachchan (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • अमिताभ के साथ रेखा आखिरी बार 'सिलसिला' में दिखी थीं
  • किसी पार्टी में भी एक-दूसरे से नहीं मिलते रेखा-अमिताभ
  • अमिताभ बच्चन को देखकर रेखा डायलॉग्स भूल जाती थीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी सबसे हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों ने जितनी फिल्मों में साथ काम किया वो सभी फिल्में सुपरहिट हुईं. इन दोनों की जोड़ी इतनी ज्यादा पॉपुलर थी कि फिल्म इंडस्ट्री में इनकी प्रेम कहानी की काफी अफवाहें वायरल हुईं. कहते हैं कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) शादी भी करने वाले थे, लेकिन अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivanshrai Bachchan) इसके लिए राजी नहीं हुए. इसके बाद दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गईं कि फिल्म 'सिलसिला' (Silsila) के बाद दोनों ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया. निजी जिंदगी में अमिताभ का रेखा संग नाम इतना चर्चा में रहा कि अब दोनों एक-दूसरे से नजरें मिलाते भी नजर नहीं आते हैं.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस' फेम जसलीन मथारू का जन्मदिन आज, अनूप जलोटा के साथ जुड़ चुका है नाम

'सिलसिला' (Silsila) के बाद से आज तक दोनों को कभी एक दूसरे के आमने-सामने नहीं देखा गया. हाल ही में रेखा (Rekha) का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेखा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक तस्वीर के पीछे अनजाने में खड़ी हो जाती हैं, लेकिन जैसे ही वो पीछे अमिताभ की तस्वीर देखती हैं, कुछ ऐसा कर देती हैं जो देखते ही बनता है.

अमिताभ की तस्वीर देखते ही दूर चली गईं

ये वीडियो साल 2019 का बताया जा रहा है. एक इवेंट में रेखा फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के साथ शूट के लिए पहुंचीं थी. इस दौरान वे अनदेखी में अमिताभ बच्चन की तस्वीर के सामने खड़ी हो गईं. रेखा ने जब पीछे मुड़कर देखा तो वहां अमिताभ की तस्वीर लगी थी. रेखा अमिताभ की तस्वीर देखते ही वहां से दूर चली गईं. रेखा के इस रिएक्शन से एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा तेज हो गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन को फैंस से पैर छुआना पड़ा भारी, हुए ट्रोल

'इंडियन आइडल' में अमिताभ के गाने पर झूम उठीं

रेखा हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल -12' के मंच पर भी पहुंचीं. इस दौरान जब एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गाना गया तो रेखा खुशी से झूम उठीं. रेखा ने प्रतिभागी को 2-2 हजार के कई नोट तोहफे में दिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी अब बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. 

अमिताभ को देखकर डायलॉग्स भूल जाती थीं

एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने बताया था कि अमिताभ बच्चन के सामने खड़े रहना आसान नहीं. अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए उन्होंने बताया था कि पहली फिल्म करते वक्त उनको देखकर वह अपने डायलॉग्स भूल जाती थीं. 1984 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में रेखा अमिताभ के रिश्ते पर खुलकर बोली थीं. अमिताभ बच्चन उनसे कोई रिश्ता होने से इनकार करते थे जबकि रेखा हमेशा खुलकर इजहार करती थीं. इस पर रेखा ने कहा था, उन्हें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए? उन्होंने कहा था कि अमिताभ काफी पुराने खयालों वाले हैं, और वे अपनी पत्नी का दिल नहीं दुखाना चाहते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Apr 2021, 01:30:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो