News Nation Logo

'बिग बॉस' फेम जसलीन मथारू का जन्मदिन आज, अनूप जलोटा के साथ जुड़ चुका है नाम

जसलीन मथारू तब खूब सुर्खियों में थीं, जब वे भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ 'बिग बॉस 12' का हिस्सा बनी थीं. 'बिग बॉस 12' के घर में जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपनी लव स्टोरी के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 04 Apr 2021, 11:29:14 AM
Jasleen Matharu

Jasleen Matharu-Anup Jalota (Photo Credit: फोटो- @jasleenmatharu Instagram)

highlights

  • जसलीन का जन्म 4 अप्रैल 1990 को मुंबई में हुआ था
  • जसलीन को असली शोहरत 'बिग बॉस 12' से मिली
  • जसलीन और अनूप जलोटा की प्यार कहानी काफी वायरल हुई

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) आजकल अपनी आगामी फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' में काफी बिजी हैं. आज वे अपने 31वें जन्मदिन को सेलीब्रेट कर रही हैं. जसलीन के सोशल मीडिया पर काफी फैन्स हैं. इसलिए उनका कोई भी पोस्ट पल भर में वायरल हो जाता है. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) तब खूब सुर्खियों में थीं, जब वे भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) का हिस्सा बनी थीं. 'बिग बॉस 12' के घर में जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपनी लव स्टोरी (Jasleen Matharu Affair) के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

ये भी पढ़ें- 'मेजर' में सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक जारी, फैन्स को भाया क्यूट अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu)

हालांकि बाद में अनूप जलोटा ने कहा था कि जसलीन उनकी शिष्या हैं. जसलीन मथारू का जन्म 4 अप्रैल 1990 को मुंबई में हुआ था. उनका परिवार मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है. जसलीन का परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है. उनके भाई कमलजीत सिंह मथारू एक अभिनेता और निर्माता हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu)

जसलीन एक गायिका हैं, वे अभी तक कई देशों में स्टेज शो कर चुकी हैं. उनको असली शोहरत 'बिग बॉस 12' के घर में आने के बाद ही मिली. बिग बॉस के घर में जसलीन और भजन गायक अनूप जलोटा के प्रेम कहानी के काफी किस्से वायरल हुए. इस पर अनूप जलोटा की खूब आलोचना भी हुई थी. 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, 'राम सेतु' की शूटिंग लटकी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu)

आलोचनाओं के बाद भी उनके कथित प्रेम के किस्सों में कमी नहीं आई. जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें अनूप जलोटा सिर पर सेहरा पहने हुए दुल्हा बने हुए थे और जसलीन दुल्हन के रूप में नजर आ रही थीं. जिसके बाद ऐसे कयास भी लगाए गए कि दोनों ने लॉकडाउन में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. हालांकि इन तमाम अफवाहों पर विराम लगाते हुए अनूप जलोटा ने बयान दिया था कि जसलीन और उनके बीच सिर्फ गुरु और शिष्या का रिश्ता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu)

बता दें कि जसलीन को भरतनाट्यम, हिप-हॉप, साल्सा और बेली-डांस काफी अच्छे से आता है. जसलीन ने कुछ दिन पहले ही अनूप जलोटा के साथ अपनी फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' (Woh Meri Student Hai) की घोषणा की थी, जिसका टीजर भी जारी कर दिया गया है. वे आज अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी कहें, पर उनके फैंस उन्हें लेकर अभी भी कन्फ्यूज हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Apr 2021, 11:29:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो