News Nation Logo

'मेजर' में सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक जारी, फैन्स को भाया क्यूट अंदाज

'मेजर' में तेलगु सुपरस्टार अदिवी शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के रोल में दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) ने बड़ी बहादुरी के साथ आतंकवादियों से मुकाबला किया था और शहीद हो गए थे. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 04 Apr 2021, 10:18:43 AM
Saiee Manjrekar

Saiee Manjrekar (Photo Credit: फोटो- @saieemmanjrekar Instagram)

highlights

  • मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका में दिखेंगे अदिवी शेष
  • फिल्म में सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक जारी
  • सई मांजरेकर का भोला लुक देख फैंस दिल हार गए

नई दिल्ली:

26/11 आतंकवादी हमले (26/11 Terror Attack) पर बनी जा रही फिल्म 'मेजर' (Major) को लेकर दर्शक अभी तक बेकरार है. फिल्म के पोस्टर से लेकर टीजर तक अपने आप में सुर्खियां बटोर रही हैं. अब इस फिल्म में एक्ट्रेस सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के फर्स्ट लुक को जारी कर दिया गया है. फिल्म में सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) का फर्स्ट लुक बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस फिल्म में तेलगु सुपरस्टार अदिवी शेष (Adi sesh) मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) के रोल में दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) ने बड़ी बहादुरी के साथ आतंकवादियों से मुकाबला किया था और शहीद हो गए थे. 

फिल्म 26/11 को मुंबई पर हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) के ऊपर बनाई जा रही है. फिल्म में अदिवी शेष (Adi sesh) का फर्स्ट लुक काफी जारी कर दिया गया था. अब उनके अपोजिट नजर आने वाली सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के फर्स्ट लुक का भी सामने आ चुका है. इस फर्स्टलुक में सई का भोलापन लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- पहले पीरियड्स पर राधिका आप्टे का खुलासा, बोली- घर पर पार्टी हुई थी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar)

मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. एक्ट्रेस सई मांजरेकर का भोला लुक देख फैंस अपना दिल हार जाएंगे. स्कूल का यूनिफॉर्म पहने अदिवी सेष के बगल में बैठ, उन्हें प्यार से निहारती हुई सई के हाव-भाव यही बता रहे हैं कि मेजर संदीप और ईशा का रिश्ता कितना मजबूत था, जो स्कूल से शुरू होकर आगे एक मजबूत रिश्ते में बंध गया. संदीप के नाम ईशा के हाथों से लिखा ये मेसेज उनके अमर प्यार की गहराई को दिखाता है. फिल्म का टीजर 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar)

फिल्म में सई, 16 साल की लड़की से लेकर 28 साल की लेडी का किरदार अदा कर रही हैं. चूंकि फिल्म ‘मेजर’ हिंदी और तेलुगु में है जिसके लिए सई ने तेलुगु सीखी और खुद संवाद भी बोले. आपको बता दें कि फिल्म में सई की आवाज के लिए किसी भी वाइस ओवर आर्टिस्ट से काम नहीं लिया गया है. फिल्म 2 जुलाई 2021 को पर्दे पर रिलीज होगी. रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए महेश बाबू ने लिखा था, 2 जनवरी को होगा द मेजर डे.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, 'राम सेतु' की शूटिंग लटकी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar)

बता दें कि मुंबई में स्थित ताज होटल में हुए 26/11 अटैक में कई लोग मारे गए थे. मेजर संदीप उन्नीकृष्णन भी यहीं आतंकियों से लोहा लेते वक्त शहीद हो गए थे. फिल्म में संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में अदिवी शेष लीड रोल में हैं जो संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में नजर आएंगे. वहीं उनकी पत्नी की भूमिका में सई मांजरेकर नजर आएंगी. दोनों की लव स्टोरी दर्शकों की आंखों में आंसू ला देगी. फिल्म मेजर में शोभिता धूलिपाला भी अहम किरदार में नजर आएंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Apr 2021, 10:18:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो