logo-image

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, 'राम सेतु' की शूटिंग लटकी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद दी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके कहा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसलिए वे अभी घर पर क्वारंटीन हैं.

Updated on: 04 Apr 2021, 09:52 AM

highlights

  • रामसेतु की शूटिंग में बिजी थे अक्षय कुमार
  • अक्की के कोरोना संक्रमित होने से फिल्म की शूटिंग रुकी
  • फैन्स ने मांगी जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस एक बार फिर से बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहा है. महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है. मायानगरी में आम इंसान से लेकर खास इंसान तक हर कोई इस महामारी की जद में आ चुका है. अब तक कई सेलीब्रेटी इसकी चपेट में आ चुके हैं. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), आमिर खान (Aamir Khan) और आर. माधवन (R. Madhwan) के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी महामारी की चपेट में आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- पहले पीरियड्स पर राधिका आप्टे का खुलासा, बोली- घर पर पार्टी हुई थी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद दी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके कहा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसलिए वे अभी घर पर क्वारंटीन हैं. और लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं. अक्षय से पहले बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे कोरोना महामारी का शिकार हो चुके हैं. इनमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान भी शामिल हैं. 

फैन्स ने की स्वस्थ्य होने की दुआएं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने एक पोस्ट शेयर करके कहा कि 'आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा.' अक्षय कुमार के फैन्स अब उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- केंडल जेनर के बाद कोइली जेनर के घर में भी घुसा शख्स, नग्न होकर पूल में नहाने लगा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आदित्य नारायण भी कोरोना संक्रमित हुए

अक्षय से पहले सिंगर आदित्य नारायण ने भी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. आदित्य ने कल एक पोस्ट शेयर करके बताया था कि वे और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी थी. आदित्य ने अपने पोस्ट में लिखा था कि 'सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैंने कोविड-19 का टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.' उन्होंने आगे लिखा कि 'हम लोग अभी क्वारंटीन में हैं'. आप कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें. यह भी गुजर जाएगा.' पोस्ट के अंत में उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है.