News Nation Logo
Banner

केंडल जेनर के बाद कोइली जेनर के घर में भी घुसा शख्स, नग्न होकर पूल में नहाने लगा

हाल ही में केंडल जेनर (Kendall Jenner) के घर में एक अनजान शख्स के घुसने का मामला सामने आया था. अब ऐसी ही घटना काइली (Kylie Jenners) के साथ भी हुई है. केंडल के घर की तरह काइली के घर में भी एक अनजान शख्स ने घुसकर सभी को डरा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 03 Apr 2021, 06:10:06 PM
Kylie Jenner

Kylie Jenner (Photo Credit: फोटो- @kyliejenner Instagram)

highlights

  • केंडल जेनर के बाद काइली जेनर के घर में घुसा शख्स
  • काइली जेनर ने पुलिस में दर्ज की शिकायत
  • केंडल जेनर डर से घर छोड़कर चली गई

नई दिल्ली:

हॉलीवुड अभिनेत्री काइली जेनर (Kylie Jenners) अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. काइली जेनर (Kylie Jenners) की बहन केंडल जेनर (Kendall Jenner) भी हॉलीवुड अभिनेत्री हैं. और काइली की तरह वे भी इंटरनेट पर काफी सक्रिय रहती हैं. दोनों बहनों का पेशा ही एक नहीं है, बल्कि उनकी मुसीबतें भी एक हैं. हाल ही में केंडल जेनर (Kendall Jenner) के घर में एक अनजान शख्स के घुसने का मामला सामने आया था. अब ऐसी ही घटना काइली (Kylie Jenners) के साथ भी हुई है. केंडल के घर की तरह काइली के घर में भी एक अनजान शख्स ने घुसकर सभी को डरा दिया.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने की शादी, दिखा मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie 🤍 (@kyliejenner)

इन दोनों घटनाओं की खास बात ये है कि दोनों ही घटनाओं में एक ही शख्स था. इस शख्स का नाम Shaquan King है. ये शख्स पहले केंडल जेनर के घर में घुस गया था. केंडल के घर में ये शख्स उनके पूल में नग्न होकर नहा रहा था. अनजान शख्स को देखकर केंडल काफी घबरा गई थीं, उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन करके इसकी शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie 🤍 (@kyliejenner)

पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. हालांकि जेल से छूटने के 6 घंटे बाद ही व्यक्ति ने केंडल की छोटी बहन काइली जेनर के घर में घुसपैठ कर दी. 27 साल के इस व्यक्ति पर केंडल को टेम्पररी रि‍स्ट्रेनिंग आर्डर मिला था. खबरों के मुताबिक केंडल ने बताया था कि कुछ दिन पहले यह व्यक्ति उनकी प्रॉपर्टी में घुस आया, अपने कपड़े उतारे और उनके पूल में नहाने लगा. इसके बाद केंडल की सिक्योरिटी ने उसे बाहर निकाला और पुलिस को बुलाया गया, जिसके बाद व्यक्ति गिरफ्तार किया गया था. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में डेब्यू से पहले शनाया कपूर ने उड़ाए होश, बेली डांस का वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie 🤍 (@kyliejenner)

केंडल के घर के बाद यही शख्स उनकी छोटी बहन काइली जेनर के घर में भी घुस गया. काइली ने इस शख्स पर पीछा करने का इल्जाम भी लगाया है. उनके मुताबिक सब कुछ आरोपी के जेल से छूटने के 6 घंटों के अंदर हुआ. काइली ने अपनी शिकायत में बताया था कि Shaquan नाम के इस व्यक्ति के उनके घर में घुसने से वह बहुत डर गई हैं. शिकायत के मुताबिक इस शख्स के नाम संग क्रिमिनल हिस्ट्री जुड़ी हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie 🤍 (@kyliejenner)

दावा किया गया है कि उसपर पहले किडनैपिंग का इल्जाम लग चुका है और शख्स के पास से केंडल की सोशल मीडिया पेज की फोटोज मिली थीं. गिरफ्तारी के बाद शख्स को केंडल और काइली से 100 यार्ड की दूरी बनाने के लिए कहा गया था. इस वाकये के बाद से केंडल और काइली दोनों की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Apr 2021, 06:10:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो