logo-image

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले शनाया कपूर ने उड़ाए होश, बेली डांस का वीडियो वायरल

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जुलाई में बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं. ऐसे में बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शनाया फैंस के बीच छा रही हैं. शनाया (Shanaya Kapoor) के फोटो और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 03 Apr 2021, 05:32 PM

highlights

  • संजय कपूर की बेटी हैं शनाया कपूर
  • शनाया की बॉलीवुड में एंट्री अभी नहीं हुई
  • करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी शनाया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बॉलीवुड में एंट्री अभी हुई नहीं है, लेकिन इससे पहले ही वे सुर्खियों में रहने लगी हैं. शनाया (Shanaya Kapoor) के बॉलीवुड डेब्यू की जब से खबर आई है उनकी लोकप्रियता रातो-रात बढ़ रही है. इंटरनेट पर उनको काफी सर्च किया जा रहा है. अपने फैन्स के साथ जुड़ने के लिए शनाया (Shanaya Kapoor) भी इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं. शनाया (Shanaya Kapoor) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शनाया का बोल्ड अवतार नजर आया. ये वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जुलाई में बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं. ऐसे में बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शनाया फैंस के बीच छा रही हैं. शनाया (Shanaya Kapoor) के फोटो और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. शनाया अपने शानदार बेली डांस (Belly Dance) के लिए जानी जाती हैं. अपने इसी टैलेंट के बलबूते सोशल मीडिया पर उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी बनती जा रही है. उन्होंने हाल ही में अपने बेली डांस का एक वीडियो शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने की शादी, दिखा मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया ने अपनी दोस्त संजना के साथ बेली डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो के साथ शनाया ने कैप्शन में लिखा 'फ्लोर वर्क सीखना हमेशा से एक चैलेंज रहा है. मुझे इसके लिए पुश करने का शुक्र‍िया @sanjanamuthreja'. अपने  दूसरे वीडियोज से अलग इस वीड‍ियो में शनाया फ्लोर पर लेटकर अपनी दोस्त के साथ डांस करती दिख रही हैं. शनाया का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

इससे पहले भी शनाया अपना डांस‍िंग टैलेंट दिखा चुकी हैं. पिछली बार हिप्स डोन्ट लाई गाने पर शनाया का डांस फैंस को काफी पसंद आया था. फिल्मों में आने से पहले शनाया के ये स्क‍िल्स उनकी फैन फॉलोइंग को बढ़ाने में काफी फायदेमंद नजर आ रहे हैं. फैंस शनाया के इस डांस वीड‍ियो को काफी पॉज‍िट‍िव रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस ने शनाया की खूबसूरती और उनके खूबसूरत डांस, दोनों की तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें- सिंगर आदित्य नारायण निकले कोविड पॉजिटिव, पत्नी को भी हुआ कोरोना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

शनाया की अदाओं से साफ लग रहा है कि डेब्यू करने के बाद अनन्या पांडे जैसी एक्ट्रेस की वह छुट्टी करने वाले हैं. शनाया की हमउम्र कई स्टार किड्स का डेब्यू अभी बाकी है. जिनमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा हैं. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी शनाया की हमउम्र हैं, और उनका डेब्यू हो चुका है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

बता दें कि कि शनाया ने हाल ही में करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस Dharma Cornerstone Agency ज्वॉइन किया है. उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा- आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छे तरीके से हुई. Dharma Cornerstone Agency के परिवार के साथ नई जर्नी शुरू. अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ. #DCASquad.