logo-image

सिंगर आदित्य नारायण निकले कोविड पॉजिटिव, पत्नी को भी हुआ कोरोना

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, आमिर खान के मशहूर सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी.

Updated on: 03 Apr 2021, 04:15 PM

highlights

  • पत्नी के साथ घर पर क्वारंटीन में हैं आदित्य
  • आदित्य नारायण की पिछले साल हुई है शादी
  • एक्ट्रेस कांची सिंह को भी कोरोना हुआ

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस एक बार फिर से बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहा है. महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है. मायानगरी में आम इंसान से लेकर खास इंसान तक हर कोई इस महामारी की जद में आ चुका है. अब तक कई सेलीब्रेटी इसकी चपेट में आ चुके हैं. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), आमिर खान (Aamir Khan) और आर. माधवन (R. Madhwan) के बाद बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी महामारी की चपेट में आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- प्रीती जिंटा ने नए दोस्त के साथ समंदर किनारे की मस्ती, वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी. आदित्य ने अपने पोस्ट में लिखा कि 'सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैंने कोविड-19 का टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

उन्होंने आगे लिखा कि 'हम लोग अभी क्वारंटीन में हैं'. आप कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें. यह भी गुजर जाएगा.' पोस्ट के अंत में उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है. आदित्य नारायण के फैन्स अब उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि आदित्य नारायण ने पिछले साल 1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंध गए थे. बड़े ही धूम-धाम से परिवार और कुछ करीबियों की मौजूदगी में आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए थे, जिसके कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए गए थे.

ये भी पढ़ें- जरीन खान ने शेयर किया वर्क आउट का वीडियो, वायरल

कांची सिंह को भी कोरोना हुआ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanchi Singh ✿ (@kanchisingh09)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) एक्ट्रेस कांची सिंह (Kanchi Singh) भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है. कांची सिंह (Kanchi Singh) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू में करने वाली हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘शुक्र-दोष’ (Shukra Dosh) के लिए ही वे भोपाल में शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में कांची ने कोविड -19 का टेस्ट करवाया जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद इंस्टाग्राम पर दी है.