logo-image

रवीना टंडन के साथ वापसी करेंगे गोविंदा, फैन्स बोले- इंतजार नहीं होता

90 के दशक में रवीना टंडन (Raveena Tandon) सबसे हॉट और सेक्सी थीं, तो वहीं गोविंदा (Govinda) सबसे बेहतरीन एक्टर. दोनों का नाम सुनते ही थियेटर फुल हो जाते थे. रवीना टंडन भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब एक्टिव रहती हैं.

Updated on: 04 Jul 2021, 06:31 PM

highlights

  • गोविंदा के साथ वापसी करेंगी रवीना टंडन
  • 90 के दशक में सुपरहिट थी ये जोड़ी
  • दोनों ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी थीं

नई दिल्ली:

90 के दशक में गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. लोग इनकी जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखकर सीटियां बजाते थे. उस दौर में रवीना टंडन (Raveena Tandon) सबसे हॉट और सेक्सी थीं, तो वहीं गोविंदा (Govinda) सबसे बेहतरीन एक्टर. दोनों का नाम सुनते ही थियेटर फुल हो जाते थे. रवीना टंडन भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब एक्टिव रहती हैं. वहीं गोविंदा भी बॉलीवुड में दूसरी पारी शुरू करने की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन सफल नहीं हो सके. लेकिन अब गोविंदा और रवीना की जोड़ी एक बार फिर से कमबैक करने की तैयारी कर रही है. 

ये भी पढ़ें- महरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई संग तोड़ी सगाई, बताया ये कारण

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना ने हाल ही में गोविंदा (Govinda) के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि वो बहुत जल्द गोविंदा के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. उन्होंने बताया है कि वो एक्टर के साथ ग्रैंड रीयूनियन मना चुकी हैं. जिसके बाद वो फिर वापस लौटने की तैयारी में हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के जरिए इस बात की जनकारी दी है कि वो गोविंदा के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसकी शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. जिसके जरिए हम इस जोड़ी को कई साल बाद फिर से एक साथ देख पाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि 'ग्रैंड रीयूनियन! हम वापस साथ आ चुके हैं, जहां हम फिर से स्क्रीन पर लौटने वाले हैं. क्या? कहां पर? कब ? जल्द आ रहा है….#kisidiscomienjaayein'. सोशल मीडिया पर रवीना की ये तस्वीरें काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. दोनों के फैन्स एक बार फिर से इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं. रवीना के इस पोस्ट पर पिछले 3 घंटों में 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही इस जोड़ी के फैंस लगातार रवीना के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने शेयर की बिकनी में फोटो, पति के लिए लिखा ये मैसेज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना और गोविंदा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें आंटी नंबर 1, दुल्हे राजा, बड़े मियां छोटे मियां और अनारी नंबर 1 शामिल हैं. रवीना जहां केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी वहीं गोविंदा कई शो में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आएंगे. हाल ही में, अभिनेता ने एक संगीत रियलिटी शो में भाग लिया जिसमें गोविंदा ने बताया कि कैसे उनकी सफलता उनकी मां के आशीर्वाद और प्रार्थनाओं का परिणाम है.