News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

महरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई संग तोड़ी सगाई, बताया ये कारण

आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक देने (Aamir Khan-Kiran Rao Divorce) का ऐलान किया तो लोग हैरान हो गए. वहीं अब साउथ एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Peerzada) ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) से अपनी सगाई तोड़ दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 04 Jul 2021, 05:55:04 PM
Mehreen Peerzada

Mehreen Peerzada (Photo Credit: फोटो -@mehreenpirzadaa Instagram)

highlights

  • मेहरीन पीरजादा और भव्य विश्नोई की मार्च में सगाई हुई थी
  • कांग्रेस नेता कुलदीप विश्नोई के बेटे हैं भव्य
  • साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं मेहरीन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जितनी तेजी से रिश्ते बनते है, उससे कही ज्यादा जल्दी टूटते भी है. फिल्मी दुनिया में बनते-बिगड़ते रिश्तों का सिलसिला तो अब आम हो चुका है लेकिन जब फैंस ये खबरें सुनते हैं. तो वो दंग रह जाते हैं. शनिवार को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक देने (Aamir Khan-Kiran Rao Divorce) का ऐलान किया तो लोग हैरान हो गए. लोगों को इस अलगाव की वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है. वहीं अब  साउथ एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Peerzada) ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) से अपनी सगाई तोड़ दी है.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने शेयर की बिकनी में फोटो, पति के लिए लिखा ये मैसेज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MEHREEN 🌟🧿 (@mehreenpirzadaa)

भव्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप विश्नोई के बेटे और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भजनलाल के पौत्र हैं. तो वहीं मेहरीन पीरजादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं. भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) और अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा (Mehreen Peerzada) की सगाई मार्च में हुई थी. दोनों की रिंग सेरेमनी खूब धूमधाम से जयपुर में हुई थी. मेहरीन और भव्य 2020 में लॉकडाउन के दौरान मिले थे. कुछ दिन की बातचीत के बाद दोनों जल्द ही रिलेशनशिप में आ गए. इसके बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया. 

मेहरीन ने खुद सोशल मीडिया पर अपने और भव्य के रिलेशन के बारे में बताया था. और अब कपल ने सगाई तोड़ने का फैसला किया है. मेहरीन ने सगाई तोड़ने वाली बात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की है. मेहरीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा कि 'भव्य और मैंने सगाई तोड़ ली है. हमने यह फैसला मिलकर लिया है.' अब इस हैरान करने वाली खबर से उनके फैंस सोशल मीडिया पर सगाई तोड़ने की वजह पूछ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तलाक की घोषणा के बाद आमिर-किरण दिखे एक साथ, खुद बयां की रिश्ते की सच्चाई 

वहीं भव्य बिश्नोई ने बयान जारी कर लिखा कि 'दो दिन पहले मैंने और मेहरीन ने साथ मिलकर अपनी सगाई को तोड़ने का फैसला किया था. इसका कारण हमारे विचारों और वैल्यू का अलग-अलग होना है. मैं इस रिश्ते को छोड़कर सिर उठाकर जा रहा हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने मेहरीन और उनके परिवार को प्यार देने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.'

First Published : 04 Jul 2021, 05:55:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.