logo-image

रुबीना दिलैक ने खास फोटो शेयर करके पति के लिए लिखा ये मैसेज

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने मानो ठान लिया है कि वो अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर आग लगा देंगी. इसलिए उन्होंने ब्लू बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी कातिलाना लग रही हैं. उनकी ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

Updated on: 04 Jul 2021, 05:10 PM

highlights

  • पति के साथ छुट्टियों पर जाना चाहती हैं रुबीना दिलैक
  • ब्लू बिकनी में तस्वीर शेयर करके लिखी दिल की बात
  • सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही फोटो

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) ' की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी कुशल एक्टिंग, खूबसूरत लुक्स और अद्भुत फैशन सेंस से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर देती है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और खूबसूरत वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. रुबीना ने मानो ठान लिया है कि वो अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर आग लगा देंगी. इसलिए उन्होंने ब्लू बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी कातिलाना लग रही हैं. ब्लू बिकिनी में रुबीना (Rubina Dilaik in bikini) काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- तलाक की घोषणा के बाद आमिर-किरण दिखे एक साथ, खुद बयां की रिश्ते की सच्चाई 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके चाहने वालों की सांसें थम गईं. फोटो में रुबीना ने स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है और पूल में उतर रही हैं. उनकी इस बिकिनी फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने कैप्शन में लिखा कि 'छुट्टियों के लिए तरस रही हूं. एक बीच, बिकिनी और कुछ तस्वीरें.' इसके साथ रुबीना ने बताया कि उनकी ये फोटो अभिनव शुक्ला ने खींची है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

अपने स्टनिंग और बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहने वालीं रुबीना दिलैक इन दिनों वकेशन पर जाने के लिए बेताब हैं. कुछ महीने पहले कोरोना पॉजिटिव आईं रुबीना ने ठीक होने के बाद अपने टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास' (Shakti Astitva Ke Ehaas Ki) की शूटिंग तो शुरू कर दी थी, पर उन्हें पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने का वक्त नहीं मिल पाया. जब वह कोरोना की चपेट में थीं तो अभिनव उन्हें उनके शिमला स्थित घर छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग के लिए केप टाउन चले गए थे. 

ये भी पढ़ें- विराट कोहली की तरह अब अनुष्का शर्मा खेलेंगी क्रिकेट, जानें क्या है माजरा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

अब रुबीना, पति अभिनव शुक्ला के साथ किसी बीच पर जाना चाहती हैं, जहां बेफिक्र होकर बिकिनी में घूम सकें (Rubina Dilaik beach vacation) और अभिनव उनकी तस्वीरें क्लिक करें. इसे लेकर रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लू बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में अपनी ख्वाहिश जताई. फिलहाल रुबीना की इस बिकिनी फोटो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. करीब एक घंटे में ही तीन लाख से ज्दाया लाइक्स मिल चुके हैं.