logo-image

रश्मि देसाई ने अपने ग्लैमरस लुक से जीता फैंस का दिल, Video हुआ वायरल

बिग बॉस के बाद से रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इंस्टाग्राम पर अपनी मन की बात फैंस के साथ शेयर की है

Updated on: 23 Jul 2021, 10:09 AM

highlights

  • रश्मि देसाई ने शेयर किया वीडियो
  • रश्मि के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं
  • रश्मि अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बिग बॉस के बाद से रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इंस्टाग्राम पर अपनी मन की  बात फैंस के साथ शेयर की है. रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके ग्लैमरस लुक के साथ-साथ एक ऑडियो भी सुनाई दे रहा है. रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'किसी लिमिट में मत रहो.'

वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) का लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है. रश्मि पिंक कलर के जंप सूट में नजर आ रही हैं. वीडियो में अपनी तस्वीरों के साथ रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने वॉयस ओवर कर अपने दिल की बात अपने फैंस के साथ की है. आप भी देखें रश्मि का ये वीडियो.

यह भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड की कितनी फीस लेते हैं कलाकार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

वहीं इससे पहले सोशल मीडिया पर रश्मि का स्टनिंग अवतार देखने को मिला था. रश्मि ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें रश्मि वाइट और ब्लू कलर की ब्लेजर ड्रेस में नजर आ रही हैं. यह काफी शॉर्ट ड्रेस है जिसमें रश्मि देसाई (Rashami Desai) डीप नेकलाइन भी शो कर रही हैं. ओवरऑल देखा जाए तो रश्मि देसाई (Rashami Desai) का लुक काफी कातिलाना नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया पहला पोस्ट, लिखी ये बात 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के काम की बात करें तो वह जल्द ही 'तंदूर' वेब सीरीज में नजर आएंगी. टीवी की दुनिया में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने मशहूर सीरियल 'उतरन' से कदम रखा था. इस सीरियल में रश्मि देसाई ने तपस्या का किरदार निभाया था और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.