News Nation Logo

BREAKING

Banner

रैपर स्टारब्वॉय एलओसी भी हुए नेपोटिज्म का शिकार, बड़े स्टार पर लगाया आरोप!

रैपर स्टारबॉय एलओसी ने कहा कि मुझे निर्देशक और कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और कहा कि हम आपके गाने 'दिल से हूं' को पसंद करते हैं और हमें इसी तरह के गानों की जरूरत है. यह गाना बॉबी देओल पर फिल्माया जाना था

By : Shailendra Kumar | Updated on: 01 Sep 2020, 11:57:20 AM
Rapper Starboy LOC

रैपर स्टारबॉय एलओसी (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

रैपर स्टारबॉय एलओसी का दावा है कि कुछ बड़े सितारों ने यह सुनिश्चित किया था कि उनका गाना धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल अभिनीत 2018 की फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3' से हटा दिया जाए. रैपर ने याद किया कि वह गाना 'लैला भांड हो गई' था. उन्होंने ने बताया, मुझसे दो साल पहले कहा गया था कि इस गाने को एक फिल्म के लिए चुना जाएगा.

यह भी पढ़ें : Sushant Singh Rajput का ऑडियो क्लिप आया सामने, हुआ बड़ा खुलासा

रैपर स्टारबॉय एलओसी ने कहा कि मुझे निर्देशक और कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और कहा कि हम आपके गाने 'दिल से हूं' को पसंद करते हैं और हमें इसी तरह के गानों की जरूरत है. यह गाना बॉबी देओल पर फिल्माया जाना था. तब मैंने उन्हें यह गाना भेजा. फिल्म निमार्ताओं ने इसे पसंद किया और इसे रखा. बाद में कॉन्ट्रेक्ट हुआ और मुझे बिना मांगे पैसा भी दिया गया.

यह भी पढ़ें : Sushant Case: CBI के सवाल जो रिया को डालेंगे मुश्किल में

रैपर ने कहा कि उन्हें पैसे नहीं चाहिए थे बल्कि हिंदी फिल्म उद्योग में एक ब्रेक चाहिए था. उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए पैसे नहीं ये बड़ी बात थी कि देओल्स की फिल्म में ब्रेक मिल रहा था, लेकिन दो साल के इंतजार के बाद मुझे पता चला कि मेरा गाना हटा दिया गया. निर्देशक ने कहा कि एक बड़े सितारे का फोन आया और इस गीत को हटा दिया गया, क्योंकि आप नए कंपोजर हैं. अब मैं इसे नेपोटिज्म कहूं या और कुछ, लेकिन कई लोगों को ऐसे हालातों से जूझना पड़ता है. बता दें कि रैपर अपने 'गोल्डी गोल्डन' और 'जो ना नाचे' ट्रैक के लिए लोकप्रिय हैं.

First Published : 01 Sep 2020, 11:57:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.